भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने को तैयार है भागलपुर दंगे का आरोपी

1 . 1989 के भागलपुर दंगे का मुख्य आरोपी कामेश्वर यादव हाई कोर्ट के फैसले के बाद आज जेल से रिहा हो गया. बाहर आते ही कहा – भाजपा अगर टिकट देगी तो लड़ेंगे चुनाव. किसी राजनीतिक दल ने नहीं पहुंचाया है नुकसान.

2 . सूबे में कुशवाहा पॉलिटिक्स तेज. पवन कुशवाहा और सोहेली मेहता जदयू में शामिल. पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा 5 जुलाई को रालोसपा में शामिल होंगे. सुनील कुमार झा, अर्चना कटियार और मो. सादिक ने भी ली जदयू की सदस्यता.

3 . पटना के अगमकुआँ में स्थित फार्मेसी संस्थान में छात्रों ने की तोड़फोड़. परीक्षा में हो रही देरी को लेकर स्टूडेंट्स हैं गुस्से में.

4 . एनसीपी के सांसद तारिक अनवर ने कहा – आमंत्रण मिलने पर 27 अगस्त की राजद की रैली में शामिल हो सकती है पार्टी.

5 . रक्सौल के कैम्ब्रिज स्कूल के गेट पर आज सुबह हुई थी गोलीबारी. अत्याधुनिक हथियार के इस्तेमाल की खबर. 3 लोगों को लगी थी गोली. शाम को पुलिस ने संदेह के आधार पर तीन लोगों को किया गिरफ्तार.

6 . सीवान में बीजेपी नेता प्रदुमन राय के बेटे आशीष ने पत्नी को मारी गोली. घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. केस दर्ज.

7 . शेखपुरा में एसपी ने चावल आपूर्ति के गबन मामले में FCI के दो सहायक प्रबंधकों को गिरफ्तार करने का दिया आदेश.

8 . बिहारशरीफ के वंदना सिनेमा हॉल में छापेमारी में 2 बोरी शराब बरामद. मौके से दो पकडे गए. एसपी ने दिया सिनेमा हॉल को बंद करने का निर्देश.

9 . मुजफ्फरपुर दारोगा संजय गौड़ आत्महत्या मामले में दारोगा मो. हारून सस्पेंड. एसएसपी विवेक कुमार ने की कार्रवाई. मो. हारून से सर्विस रिवाल्वर से संजय ने की थी आत्महत्या.

10 . पटना का फिरे स्टेशन होगा आधुनिक. पायलट प्रोजेक्ट के तहत 12 फायर स्टेशन को मिलेंगे 2-2 बाइक. अग्निशमन यंत्र से लैस होंगे बाइक.

11 . नीतीश कुमार पर अब मेहरबान हैं रामविलास पासवान. कहा – जो सच्चाई है, नीतीश वही बोलते हैं.

12 . दिल्ली में के सी त्यागी बोले – जदयू पर सवाल उठाएंगे तो जवाब भी सुनना पड़ेगा. कांग्रेस को जवाब देना था जरुरी.

13 . छपरा के जगदम कॉलेज में छात्रों ने दिन में की तोड़फोड़. एडमिट कार्ड नहीं मिलने से गुस्से में थे छात्र. SDM और ASP ने पहुंचकर मामले को कराया शांत.

14 . NTPC डिप्लोमा परीक्षा प्रश्नपत्र लीक मामले में हाजीपुर से हुई तीन गिरफ्तारी. जब्त प्रश्नपत्र मिलान के बाद पाया गया सही.

15 . बल्मिकिनगर से नेपाल जाने का रास्ता हुआ सुगम. बल्मिकिनगर की 7 सड़कें और 3 ओवरब्रिज NH में शामिल, केंद्र सरकार ने दी मंजूरी.

यह भी पढ़ें :
राष्ट्रपति व उपराष्ट्रपति का चुनाव करायेंगे अब नये मुख्य चुनाव आयुक्त, ज्योति संभालेंगे पद