प्रेम कुमार ने नीतीश पर लगाया गौरक्षा की राजनीति का आरोप, कहा – जनता का ध्यान भटका रहे

1 . विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जनता का ध्यान बुनियादी समस्याओं से हटाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार गौरक्षा की राजनीति कर रहे हैं.

2 . कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह के बयान पर भड़की जदयू. प्रवक्ता अजय आलोक ने पलटवार करते हुए कहा -जितनी चादर हो उतना ही पांव फैलाना चाहिए. अखिलेश सिंह ने कहा था कि सरकार चलाने के लिए नीतीश को कांग्रेस-RJD की जरुरत है.

3  . मुजफ्फरपुर की बोचहां विधायक बेबी कुमारी अपनी 23 मांगों को लेकर बुधवार को समाहरणालय में अनशन पर बैठेंगी.

4 . पटना पुलिस ने दावा माफिया रमेश पाठक को किया गिरफ्तार. रमेश के पास से करोड़ों की नकली दवा बरामद. एसएसपी मनु महाराज ने की है गिरफ्तारी की पुष्टि.

5 . पटना के जेपी सेतु के एप्रोच रोड धंसने के मामले में भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने बिहार सरकार की आलोचना की. उन्होंने कहा कि जन्मदिन पर लोकार्पण का दंश झेल रहा जेपी सेतु. बीती रात जेपी सेतु का अप्रोच रोड धंस गया था.

6 . पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में राजद नेता मो. शहाबुद्दीन की मुजफ्फरपुर के सीबीआई कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी. नार्को टेस्ट मामले में किया गया सवाल. पिछली चार पेशियों में उन्होंने नहीं दिया है जवाब. अगली सुनवाई 15 जुलाई को होगी.

7 . बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी ने दिल्ली में राहुल गाँधी से की मुलाक़ात. बिहार के राजनीतिक हालात पर हुई चर्चा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिल सकते हैं राहुल गाँधी.

8 . मधुबनी में माइक्रो फाइनेंस कर्मचारी से 1 लाख 3 हजार 540 रूपये की लूट. दो बाइक सवार अपराधियों ने की लूट. कलुआही के बेलाही मंगाटोल की घटना.

9 . मधेपुरा में झोंपड़ी पर हाईटेंशन तार गिरने से 6 की मौत. पावर सब स्टेशन के पास की झोंपड़ी पर गिरा था तार. खेत में काम कर रही 3 महिलायें और 3 बच्चियां बारिश से बचने घुसी थी झोपड़ी में. सभी की हुई दर्दनाक मौत.

10  . नई दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 23 जुलाई को होगी. बैठक में पार्टी अध्यक्ष नीतीश कुमार, शरद यादव लेंगे भाग.

11 .  रक्सौल के कैंब्रिज स्कूल में सोमवार को हुई AK-47 से फायरिंग मामले में एक आरोपी की हुई पहचान. रक्सौल PHC में निविदा पर काम करता है आरोपी.

12 . अगले दो दिनों में बिहार में जबरदस्त बारिश. मौसम विभाग ने जताई है कुछ जिलों में भारी बारिश की सम्भावना. वहीँ आपदा प्रबंधन के उपाध्यक्ष ब्यास जी ने कहा कि सभी जिलाधिकारियों को दिया गया है हर रोज बारिश की मॉनिटरिंग का आदेश.

13 .  पूर्णिया में शहर के कई इलाकों में एसपी निशांत तिवारी के नेतृत्व में पुलिस ने की छापेमारी. इस कार्रवाई में गांजा बेचने वाले 5 तस्कर गिरफ्तार.

14  . बेगूसराय में अमीन रविन्द्र सिंह घूस लेते गिरफ्तार. सर्वे के नाम पर 29 हजार घूस लेते निगरानी ने पकड़ा. बीरपुर के सिकरौला में निगरानी की कार्रवाई.

15 . पटना के सिटी इलाके में सेक्स रैकेट का खुलासा. अगमकुआँ इलाके में हुई कार्रवाई में तीन युवक व एक महिला गिरफ्तार.

16 . दरभंगा में साइबर अपराधियों ने ATM से उड़ाये 24 हजार रूपये. पीड़िता नेहा कुमारी ने लहेरियासराय थाना में दर्ज कराया मामला.