25 लाख लोगों को 27 अगस्त को पटना लाने का टारगेट दिया लालू ने

1 . राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने 27 अगस्त को होने वाली रैली को लेकर आज पटना में की बैठक. बैठक में सभी नेताओं को दिया गया रैली में लोगों को लाने का टारगेट. नेताओं को 25 लाख लोगों को रैली में लाने का दिया गया टारगेट. लालू ने रैली का नाम ‘भाजपा भगाओ देश बचाओ रखा है.

2 . पटना में आज बीजेपी महिला मोर्चा की 17 सदस्यीय प्रदेश कार्यसमिति घोषित की गई. इस कार्यसमिति में दो महामंत्री, 7 उपाध्यक्ष, 6 मंत्री और एक को मीडिया प्रभारी बनाया गया है.

3 . बिहार सरकार द्वारा मुखिया के अधिकारों में कटौती के विरोध में गुरुवार को मुखिया संघ का चक्का जाम आंदोलन. गुरुवार को प्रदेश भर में चक्का जाम आंदोलन होगा. संघ प्रदेश में 10 बजे से 2 बजे तक कोई वाहन नहीं चलने देगा.

4  . बेगूसराय में राजद नेता सह अधिवक्ता पर अज्ञात अपराधियों ने किया हमला. रामविनोद यादव पर दो राउंड की गई फायरिंग. रिफाइनरी थानाक्षेत्र के महना गांव के पास हुआ हमला.

5 .  नवादा के रजौली चेकपोस्ट पर ग्रामीणों ने किया हंगामा और तोड़फोड़. उग्र ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग के तीन सिपाही को भी पीटा. शराब लेकर जा रहे युवक को पकड़ने पर भड़क गए लोग.

6 . निर्वाचन आयोग ने फतुहा और शेखपुरा नगर परिषद चुनाव की घोषणा कर दी है. दोनों नगर परिषद् क्षेत्रों में आठ अगस्त को होगा नगर परिषद का चुनाव.

7  . बिहार प्रारंभिक शिक्षक पात्रता परीक्षा 2017 का आयोजन 23 जुलाई को होगा. बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि सूबे के 348 केंद्रों पर इस परीक्षा का आयोजन होगा. प्रवेश पत्र 10 जुलाई के बाद बोर्ड की वेबसाइट www.bsebonline.net पर अपलोड कर दिया जाएगा.

8 . आरा में मृतक व्यवसायी कृष्ण कुमार सिंह के परिजनों से MP आर के सिंह और औरंगाबाद MP सुशील कुमार सिंह ने की मुलाकात. मृतक के परिजनों को बंधाया ढांढस.

9 . सासाराम में 15 साल पूर्व DFO संजय सिंह हत्याकांड में आज सुनाई गई सजा. नक्सली निराला समेत 5 को उम्रकैद और एक को 10 साल की सजा. 15 फ़रवरी 2002 को नौहट्टा के रेहल में DFO संजय सिंह की हुई थी हत्या.

10 . सिमुलतला आवासीय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा 23 जुलाई को होगी. क्लास छठी, आठवीं और नवीं में एडमिशन के लिए होगी प्रवेश परीक्षा.

11 . पटना के बाकरगंज इलाके में पुलिस ने छापेमारी की. DSP टाउन कैलाश प्रसाद ने की है कार्रवाई. नकली मोबाइल को लेकर पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

12 . पटना की नवनिर्वाचित मेयर सीता साहू आज औचक निरीक्षण पर निकली. बारिश के बाद शहर के हालातों का लिया जायजा. कंकड़बाग और शास्त्रीनगर के इलाकों का किया निरीक्षण.

13 . पूर्णिया में शराबी पति ने पत्नी और 2 बच्चे को दिया जहर. शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर खाने में मिलाया जहर. जहर से पत्नी की हुई मौत. बाकी दोनों बच्चे अभी भी इलाजरत.

14 . केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान का आज जन्मदिन. पीएम समेत कई केन्द्रीय मंत्री ने दी जन्मदिन की बधाई.

15 . सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में लड्ड़न मियां के वकील ने CJM कोर्ट में दिया आवेदन. ट्रायल के लिए केस को मुजफ्फरपुर से सीवान लाने की मांग.