बिहार में 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप

पटना : आम आदमी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनावों में बिहार से ताल ठोंकने की तैयारी में है. अन्ना आंदोलन से उपजे नेता अरविंद केजरीवाल की यह पार्टी सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इस बात की घोषणा पार्टी के एक नेता ने शुक्रवार को बैठक के बाद की. आप नेता राकेश कुमार सिन्हा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी की वर्तमान में दिल्ली में सरकार है. पार्टी अभी से लोकसभा चुनावों के लिए तैयारियां शुरू कर चुकी है.

राकेश सिन्हा ने कहा कि यह 2014 नहीं है. उस वक्त के माहौल के बिलकुल उलट इस बार लहर पीएम मोदी के खिलाफ है. महंगाई और झूठे वादों से जनता त्रस्त आ चुकी है. पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी का सुख चैन छीन लिया है.

आप नेता राकेश सिन्हा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने पिछले 10 सालों में बिहार की शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर दिया है. बच्चे नकल कर रहे हैं और शिक्षक सड़क पर लाठियां खा रहे हैं. शिक्षा विभाग जैसा भ्रष्टाचार किसी भी अन्य विभाग में नहीं है.

सिन्हा ने आगे कहा कि जून तक नीतीश कुमार कहते थे कि हम संघ मुक्त भारत बनाने की दिशा में काम करेंगे. लेकिन बाद में वह पलट गए. लेकिन बाद में वह आरएसएस के नियंत्रण वाली भाजपा नीत एनडीए सरकार में शामिल होने पहुंच गए. ये उनके दोहरे चरित्र का ही नमूना है.

यह भी पढ़ें – ‘काशी अमरनाथ’ के गाने में देखिये आदिवासी लोक नृत्य की झलक 

कलयुग में संतों का मिला आशीर्वाद, मैं तो धन्य हो गया : पवन सिंह

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)