बड़े अधिकारी के हैं महिला क्लर्क से अवैध संबंध, करवा चुके हैं भ्रूण हत्या भी

पटना : राजधानी के बांकीपुर पोस्ट ऑफिस के सीनियर सुपरिटेंडेंट आर बी चौधरी बुरी तरह से फंस गए हैं. अवैध संबंध के चक्कर उन्होंने अपनी ही वाइफ के पेट में पल रही 7 महीने की बच्ची का भ्रूण हत्या करवा दिया. ये मामला करीब दो महीने पहले का है.

बात यहीं तक सीमित नही है. अक्सर वो अपनी वाइफ को टॉर्चर करते थे. उनके साथ मारपीट करते थे. आरोप है कि उन्होंने अपनी वाइफ लेसिका चौधरी को घर से भी बाहर निकाल दिया है.

दरअसल, अब ये हाइप्रोफाइल मामला पटना पुलिस के बीच पहुंच चुका है. बुधवार को पीड़ित लेसिका चौधरी अपने भाई और मां के साथ सेंट्रल रेंज के डीआईजी राजेश कुमार के पास पहुंची. पूरा मामला जानने के बाद डीआईजी ने पीड़िता और उनकी फैमिली को महिला थाना भेज दिया. अब महिला थाना की पुलिस टीम पूरे मामले को जानने और समझने में जुटी है.

लेसिका के अनुसार यूपी के सुल्तानपुर के रहने वाले आरबी चौधरी ने साल 2012 में उसके साथ लव मैरिज किया था. बांकीपुर पोस्ट ऑफिस में पोस्टिंग होने के बाद वहीं काम करने वाली एक महिला क्लर्क से अफेयर हो गया. पिछले 5 सालों से दोनों के बीच अवैध संबंध हैं. अब महिला थाना की पुलिस टीम लेसिका के कम्प्लेन पर छानबीन में जुट गई है.

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)