भाजपा नेता कृष्णा शाही हत्याकांड: पोस्टमार्टम के बाद बढ़ी अभियुक्त के घर की सुरक्षा

गोपालगंज (टीएन मिश्रा) : भाजपा नेता कृष्णा शाही हत्याकांड के बाद ही मांझा गांव में अभियुक्त आदित्य के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. भाजपा नेता कृष्णा शाही की हत्या के बाद कल उनके समर्थकों द्वारा आदित्य के घर पर हमला कर दिया गया था. आज पुलिस द्वारा किये गये अहम खुलासे एवं पोस्मार्टम के बाद पुलिस ने काफी चौकसी बढ़ा दी है. बिहार पुलिस के जवान के अलावा रैपिड एक्शन फोर्स को भी घर के बाहर तैनात किया गया था. गांव की हर गतिविधियों पर पुलिस नजर रख रही है.
आने-जाने वाले संदिग्धों की पुलिस तलाशी भी ले रही है. फुलवरिया थाने की पुलिस के अलावा उचकागांव के पुलिस पदाधिकारी भी मांझा गांव में तैनात हैं. सुरक्षा को लेकर तैनात पुलिस को एहतियात के तौर पर चौकसी बरतने को कहा गया है. वरीय अधिकारियों की नजर भी इस गांव पर है. दरअसल बुधवार को भाजपा नेता की हत्या की खबर जैसे ही मिली, लोग आक्रोशित हो गये. कृष्णा शाही के समर्थकों ने आरोपित आदित्य राय के मकान में तोड़फोड़ भी किया था. तोड़फोड़ के दौरान मकान में मौजूद सामानों को क्षतिग्रस्त किया गया. मकान के बाहर गुरुवार को टूटी हुई कुर्सियां और अन्य सामान बिखरे पड़े थे. पुलिस की टीम यहां सुरक्षा को लेकर कैंप कर रही है.
डॉग स्क्वॉड की टीम ने भी की जांच: 
कृष्णा शाही हत्याकांड के मामले में पुलिस के वरीय अधिकारियों की अनुशंसा पर गुरुवार को डॉग स्क्वॉड की टीम जांच के लिए पहुंची. डॉग स्क्वॉड की टीम ने पहुंचते ही जांच शुरू कर दी. सबसे पहले आदित्य राय के उस मकान में जांच किया गया जहां कृष्णा शाही रात में ठहरने के लिए पहुंचे थे.
मकान की चारों तरफ से जांच करने के बाद डॉग स्क्वॉड की टीम कुएं के पास पहुंची और विस्तृत रुप से तलाशी ली. पास के मंदिर और बांसवाड़ी में भी डॉग स्क्वॉड की टीम ने तलाशी लिया. हालांकि इससे पुलिस को कोई खास सुराग नहीं मिला. करीब तीन घंटे तक तक जांच करने के बाद टीम वापस चली गयी. डॉग स्क्वॉड के पहुंचने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस अलर्ट हो गयी थी. दोपहर बाद डॉग स्क्वॉड की टीम मांझा गांव से चली गयी.
पोस्टमार्टम में भी उमड़ा जन सैलाब: 
भाजपा नेता के पोस्टमार्टम के दौरान जन सैलाब उमड़ पड़ा. उनके शव के साथ तकरीबन हजारों की संख्या में उनके समर्थक उनके गांव चैनपुर से गोपालगंज पहुंचे जिसमें पूर्व मंत्री महाचन्द्र सिंह एवं जिले के कई हिस्सों से आए उनके समर्थक शामिल हुये.
यह भी पढ़ें – बड़ा खुलासा : अवैध संबंध में भाजपा नेता कृष्णा शाही की हुई हत्या, आरोपी गिरफ्तार
भाजपा नेता हत्याकांड : अब तक घर पर ही रखा है शव, मिले हैं अहम सुराग