लोहिया के करीबी थे भोला प्रसाद सिंह, समाजवाद के क्षेत्र में दिया था अहम योगदान

nitish-kumar

पटना : बिहार के समाजवादी नेता और पूर्व मंत्री भोला प्रसाद सिंह का सोमवार को निधन हो गया. भोला प्रसाद सिंह राज्य नागरिक परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष भी रह चुके थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मंत्री भोला प्रसाद सिंह के अनिसाबाद के पुलिस कॉलोनी स्थित आवास जाकर उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की. मुख्यमंत्री ने उनके परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी.

मुख्यमंत्री ने कहा है कि स्व भोला प्रसाद सिंह के निधन के समाचार से उन्हें गहरा दुख हुआ है और बिहार को खासकर समाजवाद व राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. मुख्यमंत्री ने राजकीय सम्मान के साथ स्व. भोला प्रसाद सिंह का अंतिम संस्कार करने की घोषणा की.

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि अपने दीर्घायु जीवन में स्व भोला प्रसाद सिंह ने बिहार में समाजवाद और राजनीति के विभिन्न आयामों को मजबूत आधार प्रदान किया था. वे राम मनोहर लोहिया के काफी करीबी थे. उनका समाजवाद व राजनीति के क्षेत्र में अहम योगदान है, जिसे भुलाया नहीं जा सकता है.

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति और उनके परिजनों, अनुयायियों व प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. इस अवसर पर विधान पार्षद रणवीर नंदन सहित अन्य गण मान्य व्यक्तियों ने भी स्व. भोला प्रसाद सिंह के पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि दी.

यह भी पढ़ें – स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)