बड़ा खुलासा : अवैध संबंध में भाजपा नेता कृष्णा शाही की हुई हत्या, आरोपी गिरफ्तार

hatya

गोपालगंज (त्रिभुवन नाथ मिश्रा): गोपालगंज में बीजेपी नेता कृष्णा शाही की हत्या के मामले में एसपी रविरंजन कुमार ने बड़ा खुलासा किया है. एसपी ने प्रेस वार्ता में हत्या के 12 घंटों के बाद खुलासा करते हुये बताया कि अवैध संबंध के कारण कृष्णा शाही की हत्या की गयी. एसपी ने बताया बिजेपी नेता कृष्णा शाही के करीबी आदित्य राय की बहन के साथ उनका अवैध संबंध था. इस अवैध संबंध की जानकारी आदित्य को लगभग 15 दिन पहले हुई थी. जिसके बाद से ही बदला लेने का प्लेटफार्म तैयार करने लगा.

मंगलवार को उसके दादा जी का श्राद्ध कर्म था जिसमें वह दिन में शामिल होने गये थेे. वहाँ से निकलते वक्त उसकी बहन के मोबाईल पर उनका फोन आया और वे रात में पुनः आने की बात कह कर चले गये .यह बात आदित्य पर्दा के पीछे से सुन रहा था. रात में आने की बात सुनकर उसकी आंखों में चेतना आ गई. एवं हत्या की साजिश आदित्य के द्वारा की जाने लगी. आदित्य सब्जी में कीटनाशक दवा देकर हत्या किये जाने का प्लान तैयार किया और बड़का गांव में स्थित एक दुकान से कीटनाशक दवा ले आया और रात में उन्हें खाना में मिला कर खिला दिया.

hatya

जब जहर का असर बढ़ा तो वे घर से बेतहाशा बाहर भागने लगें जिस क्रम में वे बाहर स्थित कुएं में जाकर गिर गये. और आदित्य भी अपने घर में आकर सो गया. दूसरे दिन उनकी खोजबीन होने लगी तो वह भी भीड़ में शामिल होकर खोजने लगा लेकिन पुलिस ने आदित्य को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरी हत्या का पटाक्षेप हुआ और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें – भाजपा नेता हत्याकांड : अब तक घर पर ही रखा है शव, मिले हैं अहम सुराग
BJP नेता हत्याकांड : भाई ने लगाया JDU विधायक पर आरोप

गौरतलब है कि कल बुधवार को हथुआ के चैनपुर निवासी बीजेपी नेता कृष्णा शाही का शव फुलवरिया के मांझा गांव में कुएं में मिला था. शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने बवाल व हंगामा भी किया था. पुलिस ने उस मामलें में एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. तथा आगे पुलिस अनुसन्धान में जुटी हुई है.