रिश्वत लेते धराए शेखपुरा के सीनियर ADM

adm

पटना : रिश्वत लेने वाले सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ निगरानी अन्वेंशन ब्यूरो का ऑपरेशन लगातार जारी है. इस बार निगरानी के जाल में एक बड़ी सरकारी मछ्ली फंसी.  शेखपुरा जिला के सीनियर ADM सह जिला भू अर्जन पदाधिकारी मो. कामिल अख्तर को निगरानी की टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा. जिस वक्त टीम ने छापेमारी की, उस दौरान वो 10 हजार रुपए रिश्वत ले रहे थे.

सीनियर ADM को निगरानी की टीम ने शेखपुरा के वीआईपी रोड स्थित सरकारी आवास से ही गिरफ्तार किया गया है.  पटना स्थित निगरानी हेडक्वार्टर में बरबीघा के फैजाबाद गांव के रहने वाले भोला प्रसाद ने शिकायत की थी. दरअलस, सरकारी परियोजना को पूरा करने के लिए भोला प्रसाद की जमीन का शेखपुरा जिला प्रशासन की तरफ से अधिग्रहण किया गया था.

अधिग्रहण की गई जमीन का भुगतान करने के लिए सीनियर ADM ने 12 हजार रुपए की डिमांड की थी. निगरानी के अधिकारियों ने इस मामले को गम्भीरता से लिया. डीएसपी पारसनाथ सिंह की अगुआई में एक टीम बनाई गई. टीम ने पहले अपने लेवल पर मिले शिकायत की जांच की.

जिसमे पूरा मामला सही पाया गया. इसके बाद ही शुक्रवार को छापेमारी की गई और फिर रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए अरेस्ट कर लिया.  अभी सीनियर ADM से निगरानी टीम पूछताछ कर रही है. इसके बाद पटना के निगरानी कोर्ट 2 में पेश किया जायेग.

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)