तामिलनाडु में ट्रेन से हुई थी 6 करोड़ की लूट, जांच करने औरंगाबाद पहुंची सीआईडी

पटना :  वारदात अगस्त 2016 की है. वो भी तमिलनाडु के एग्मोर इलाके की. जहां अपराधियों के एक बड़े गैंग ने चलती ट्रेन से करीब 6 करोड़ रुपये लूट लिए थे. मामला एक साल पुराना है. लेकिन इस मामले का कनेक्शन अब बिहार से जुड़ गया है. तमिलनाडु की सीआईडी टीम पिछले तीन दिनों से बिहार के औरंगाबाद जिले में कैंप कर रही है. जांच करने और अपराधियों को पकड़ने खुद सीआईडी के एसपी अपनी टीम के साथ आये हुए हैं.

टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर जांच करते हुए तमिलनाडु सीआईडी की टीम औरंगाबाद पहुंची थी. इस बीच औरंगाबाद के एसपी सत्यप्रकाश और उनकी टीम की मदद से कई संदिग्ध लोगों को डिटेन किया गया. एक एक कर कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई. लेकिन सीआईडी के हाथ कुछ भी नहीं लगा. अब नौबत ये है कि अब उन्हें खाली हाथ ही बिहार से वापस तमिलनाडु जाना पड़ रहा है. सीआईडी टीम के आने की पुष्टि पटना के जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान ने भी की है.

मामला  करीब 6 करोड़ की लूट का ही था. लेकिन टीम के हाथ अपराधियों के खिलाफ न तो कोई ठोस सुराग मिला और न ही किसी प्रकार के कोई सबूत मिले. हालांकि औरंगाबाद की पुलिस टीम ने तमिलनाडु से आई सीआईडी टीम की अपराधियों की पहचान और उन्हें पकड़ने में पूरी मदद की. बावजूद इसके कुछ हाथ नहीं लगा. अब खाली हाथ ही टीम को वापस लौटना होगा.

यह भी पढ़ें- रेल यात्रियों त्योहार में न हों परेशान, पटना से 30 से चलेगी हमसफर एक्सप्रेस
अब जल्द ही रेल के डिब्बों में लगेंगे CCTV, कर सकेंगे सुरक्षित यात्रा
खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)