मोतिहारी में AK-47 से दुकानदार को भूना, 12 राउंड फायरिंग से दहला शहर

motihari-murder

मोतिहारी : पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी में अपराध चरम पर है. व्यवसायियों से रंगदारी मांगना और सरेआम उनकी हत्या कर देना या उनके प्रतिष्ठान पर फायरिंग कर देना अपराधियों के लिए बांये हाथ का खेल बन गया है. इसी कड़ी में देर रात अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी को मौत के घाट उतार कर पुलिस-प्रशासन को कड़ी चुनौती दे डाली.

घटना पायल सिनेमा के समीप राजू किराना नामक दुकान पर हुई. घटना के समय कारोबारी इंद्रजीत जायसवाल दुकान पर थे, जबकि उनके कर्मी गोदाम बंद कर रहे थे. इसी दौरान चार बदमाश अपाचे और पल्सर बाइक से आए. बाइक के पीछे बैठे दो बदमाशों ने AK-47 से उतरकर दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी में 10 से अधिक गोलियां लगने से कारोबारी इंद्रजीत जायसवाल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.
गोली मारने के बाद अपराधियों ने वहां रुक कर दीपक पासवान जिंदाबाद के नारे लगाए. उसके बाद बाइक पर बैठकर ढाका की ओर भाग निकले. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से पर्चा बरामद किया है. पर्चा में घटना की जिम्मेदारी दीपक पासवान ने ली है. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. वैसे रंगदारी के लिए हत्या की आशंका जताई जा रही है.

घटना स्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची छतौनी पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने घटना स्थल से 315 बोर का आधा दर्जन खोखा बरामद किया है. अन्य थानों के सहयोग से छतौनी पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. किराना व्यवसायी इन्द्रजीत जायसवाल की हत्या के बाद शहर के व्यवसायी सहमे हुए हैं.

यह भी पढ़ें :
हाजीपुर सड़क हादसे से सीएम नीतीश बेहद आहत, 4-4 लाख मुआवजे का एलान
नक्सली हमले की आशंका से छपरा जंक्शन पर हाई अलर्ट