सरेराह लुट गए दारोगा जी, बाइकर्स गैंग ने छीन लिए 1.70 लाख

आरा (पुष्कर पाण्डेय) : दूसरों की रक्षा करने वाले दरोगा जी इस बार खुद ही अपराधियों के निशाने पर आ गए. नवादा थाना क्षेत्र में उत्पात मचाने वाले बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने उनसे ही 1 लाख 70 हजार रुपये छीनकर भाग निकले. यह घटना नवादा थाना क्षेत्र के महाराजा कॉलेज गेट के समीप की है. अपराधी काले रंग की बाइक पर सवार हो कर दो की संख्या में आए थे और बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे रिटायर दरोगा के हाथ से बैंक समेत नगदी छीनकर चंपत हो गए.

रिटायर्ड दारोगा तरारी थाना क्षेत्र के खरौना गांव के रहने वाले हैं. इस मामले में रिटायर्ड दारोगा ने नवादा थाना में अज्ञात बाइकर्स गैंग के सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को सिविल कोर्ट के अधिवक्ता दीप नारायण से पीर बाबा मोड़ के पास काले रंग के बाइक पर सवार बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने बैग में रखे 51 हजार रुपये छीनकर भाग निकले थे.

इस कांड में पुलिस अभी हाथ पांव ही मार रही थी कि इस बीच बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने इस बार रिटायर्ड दरोगा जी को ही अपना टारगेट बना लिया और मौका मिलते ही झपट्टा मारकर बैग समेत 1 लाख 70 हजार रुपये छीनकर भाग निकले.

रिटायर्ड दारोगा खरौना गांव निवासी केशव राय नवादा चौक स्थित स्टेट बैंक की शाखा से रुपए निकाल कर घर जा रहे थे कि तभी उचक्कों ने इस घटना को अंजाम दिया.