सांसद कहकशां परवीन के घर बमबाजी मामले में पुलिस की जांच जारी, आपसी विवाद का शक

BHAGALPUR1

लाइव सिटीज डेस्क/भागलपुर : भागलपुर में जदयू की राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन के घर पर रविवार की देर शाम बमबाजी की गई है. बताया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है. जांच जारी है.

BHAGALPUR1

पुलिस सूत्रों के मुताबिक राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन के घर पर हुई बमबाजी को कुछ अज्ञात अपराधियों ने अंजाम दिया है. घटना के बाद अपराधी फरार होने में सफल रहे. घटना में सांसद के बॉडीगार्ड समेत कुल चार लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है. घायलों को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

kahkasha copy
फाइल फोटो

भागलपुर के SSP मनोज कुमार घटना स्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं. पुलिस घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

BHAGALPUR2

पूरे इलाके की नाकेबंदी कर छापामारी की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज से कुछ सुराग मिल सकते हैं. जिनके आधार पर अपराधियों की पहचान हो सकती है. घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है.

BHAGALPUR3

बता दें कि यहां सांसद के पति मो. नसीमुद्दीन और मोहल्ले के मो. सचिन के बीच कई वर्षों से मोहल्ला कमिटी के सचिव पद को लेकर विवाद चल रहा है. इस विवाद में कई बार इशाकचक मस्जिद के समीप बड़ा बवाल और मारपीट हुई है. 15 दिन पहले भी दोनों गुटों के बीच झड़प हुई थी. किसी तरह पुलिस ने मामला शांत कराया था. लोग इसी विवाद में बमबाजी होने की बात कह रहे है. फिलहाल सांसद के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस आने जाने वाले सभी रास्तों पर नजर रखे हुए है.

यह भी पढ़ें-
डिप्टी CM तेजस्वी बोले, सुमो की छोड़िए आज विकास की बात करते हैं
बिहार के इस जिले में सामान की तरह बिक रहे बच्चे, हर महीने लगती है बोली
राजद प्रशिक्षण शिविर : तैयारियों को फाइनल टच , राजगीर में जुटेंगे कवि-लेखक-विचारक