सांसद कीर्ति आजाद के साले गिरफ्तार, पत्नी ने ही दी थी पुलिस को सूचना

arrest

पटना : दरभंगा से बड़ी खबर आ रही है. भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद के साले अजय चौधरी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के वक़्त चौधरी नशे में थे. बताया जा रहा है कि चौधरी के नशे की लत से उनकी पत्नी बहुत परेशान थी. सूबे में शराबबंदी के बावजूद कहीं न कहीं से अजय चौधरी पीने को शराब का जुगाड़ कर ही लेते थे. मनाही का कोई असर नहीं था.



तंग आकर कीर्ति आजाद के साले की पत्नी ने आज जब अपने पति अजय चौधरी को नशे में धुत देखा, तो पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने तुरंत पहुंचकर अजय चौधरी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद चौधरी का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. जेल भेजने की कार्रवाई चल रही है.

arrest

बताते चलें कि कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद अभी पिछले ही महीने आम आदमी पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुईं थी. पहले वह भी भाजपा में ही सक्रिय थी. दिल्ली की पॉलिटिक्स में बहुत एक्टिव हैं. बिहार कम ही आना होता है. अरुण जेटली से झगड़े के बाद जब कीर्ति आजाद भाजपा से निलंबित किये गए तब पूनम आजाद ने भी भाजपा का साथ छोड़ दिया.

मालूम हो कि बिहार में इन दिनों शराबबंदी को लेकर पुलिस का महाअभियान चल रहा है. स्वयं DGP पी के ठाकुर सभी जिलों में पुलिस की कार्रवाई को मॉनिटर कर रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी नियमित रिपोर्ट प्राप्त करते हैं. पुलिस का अभियान तब से और तेज हुआ है, जब मीडिया में यह खबर आई कि थानों में जब्त किये गए शराब को चूहे पी जा रहे हैं. इसके बाद सभी जिलों में रोड रोलर चला कर जब्त शराब को प्रशासन के द्वारा नष्ट कराया गया है.

इसे भी पढ़ें –

हमसफर पॉलिटिक्स : पत्नी ने लिया पति की हार का बदला, जीतने वाले उम्मीदवार की पत्नी को हराया

पटना के बोरिंग रोड़ के सोनी सेंटर में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी