सासाराम में भाई बना हत्यारा, आपसी विवाद में गोलियों से भून डाला

सासाराम : रोहतास जिले के दिनारा प्रखंड अंतर्गत भानस थाना ओपी क्षेत्र के चिल्हरूआ गांव में गुरूवार की रात आपसी विवाद को लेकर बड़े पिता के पुत्र ने अपने ही चाचा के एकलौते बेटे को देसी कट्टे से गोली मार हत्या कर दी. मृतक 27 वर्षीय पिंटू सिह मोहन सिंह का इकलौता पुत्र बताया जा रहा है.

गोली चलने की घटना के बाद घर और पूरे गांव में कोहराम मच गया. वहीं गाेली की आवाज सुन आस-पास से ग्रामीण मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक पिंटू सिंह की मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं गोली मारने के बाद पिंटू के बड़े पिता वीरमोहन सिंह का पुत्र चिंटू सिह गांव से भागने में सफल हो गया.

इस घटना के संबंध में भानस ओपी थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक के पिता तीन भाई थे, जिनमें बड़े वीरमोहन सिह, मोहन सिह एवं छोटे जर्नादन सिह हैं. मृतक अपने पिता का इकलौता संतान बताया जा रहा है. उसकी मां का पूर्व में ही देहांत होने के बाद पिता घर छोड़ कर संन्यास धारण कर लिये हैं. इनके परिवार में जमीन-घर को लेकर आपस में विवाद और झगड़ा होते रहता था. कुछ दिनों पहले से ही से पिंटू सिंह बड़े पिता से अपने हक-हिस्सा मांग रहा था, लेकिन उसे हिस्सा नही दिया जा रहा था.

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस गांव के अन्य लोगों से घटना के विस्तृत कारणों की जानकारी ले रही है. मृतक के पिता के बाहर रहने के कारण अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं किया जा सका है और ना ही किसी ने इस संबंध में कोई आवेदन थाने में दिया है. फिर भी पुलिस घटना के बाद हत्यारे की तलाश में जुट गयी है.