BREAKING : जमीन कब्ज़ा करने गए बड़े बिल्डर सुनील तिवारी हथियार के साथ अरेस्ट

पटना : बिल्डर सुनील तिवारी और उसके गुर्गों को पटना पुलिस की टीम ने सोमवार की रात अरेस्ट कर लिया है. ये सभी जमीन के एक प्लॉट पर जबरन कब्जा करने पहुंचे थे. बिल्डर और उसके गुर्गे हथियार से लैश होकर आए थे. मामला पटना के गौरीचक थाना का है.

दरअसल, जिस जमीन पर कब्जा करने ये लोग पहुंचे थे. वो गौरीचक के उसफा गांव में है. जमीन का प्लॉट करीब 50—60 बीघा का है. बताया जाता है कि जमीन गांव के ही किसी पुजारी का था. जिसकी दो-तीन साल पहले हत्या कर दी गई थी. पुजारी की जमीन पर कब्जा करने के लिए बिल्डर सुनील तिवारी और उसके 4 गुर्गे हथियार लेकर पहुंचे थे.

किसी प्रकार की अनहोनी होती, उसके पहले ही एसएसपी मनु महाराज को इसकी गुप्त सूचना मिली. एसएसपी ने पटना सदर के एएसपी सुशांत कुमार सरोज को तुरंत कार्रवाई करने का आदेश दिया. मौके पर पहुंच कर पुलिस टीम ने कार्रवाई की और बिल्डर समेत उसके 5 गुर्गों को अपने हिरासत में लिया. इन सभी के पास से दो पिस्टल बरामद हुआ.

मामले की छानबीन की गई. मामला जमीन पर अवैध कब्जे का था. इसलिए एसएसपी के निर्देश पर बिल्डर और उसके गुर्गों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. फिर रात में सभी को अरेस्ट कर लिया गया. हथियार लाइसेंसी है या गैर लाइसेंसी, फिलहाल इसकी जांच की जा रही है.

सोर्स बताते हैं कि शुक्रवार को भी सुनील तिवारी अपने गुर्गों के साथ जमीन पर कब्जा करने पहुंचा था. लेकिन उस दिन वो कुछ खास नहीं कर सका. जिस कारण उसे वापस लौटना पड़ा था. अब पटना पुलिस की टीम गिरफ्तार बिल्डर की पूरी कुंडली खंगालने में जुटी है. इनकी क्रिमिनल हिस्ट्री जानने में लग गई है.