व्यवसायी को मारी 10 राउंड गोली, लूट लिए 2.5 लाख भी

मधुबनी (कौशलेंद्र कुमार) : जिले का जयनगर बाजार गोलीबारी से एकबार फिर से दहल उठा है. अपराधियों ने फिल्मी अंदाज में 10 राउंड फायरिंग कर व्यवसायी राकेश कुमार को मौत की नींद सुला दी. इनके पास बैग में रखे 2.50 लाख रूपये लूट कर दो बाइक से फरार हो गये. हालांकि पिस्टल लहराते भाग रहे अपराधी का पिस्टल गिर गया, जिसे पुलिस ने बाद में जब्त कर ली.

मिली जानकारी के अनुसार, व्यवसायी बाजार स्थित अपना किराना दुकान बंद कर घर के लिए बाइक से निकला. बाजार में ही दो बाइक पर सवार 4 अपराधियों ने ओवरटेक कर व्यवसायी को सामने से गोली मार दी. गोली लगते ही व्यवसायी गिर गये, अपराधी रूपये भरा बैग लेकर भाग गये. गोली की आवाज सुनते ही बाजार में भगदड़ मच गयी. लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी भाग निकला.

मृतक व्यवसायी

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को लोगों के आकोश का सामना करना पड़ा. लोगों के द्वारा व्यवसायी को ले जाया गया, लेकिन डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मालूम हो कि जयनगर में अपराधियों की गोलीबारी की यह आठवीं घटना है. इन घटनाओं में एक मजदूर सहित 3 व्यवसायियों की मौत हो चुकी है. वहीं पूर्व जिला पार्षद पुरुषोत्तम झा सत्तन सहित तीन व्यवसायी बाल-बाल बचें हैै. जयनगर में बेलगाम हुए आपराधिक घटनाएं पुलिस प्रशासन के लिए हमेशा चुनौती बना रहा है.

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)