जवान को नहीं मिली छुट्टी, 3 माह के नवजात बेटे की हो गई मौत

CHHAPRA

छपरा : पर्व-त्यौहार के दौरान जब हर कोई अपने परिवार और सगे-सम्बन्धियों के साथ होता है. ऐसे समय में छपरा जिले से एक दुखद खबर है. यहां जीआरपी में कार्यरत एक जवान ने अपने उच्च अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जवान का कहना है कि उसने अपने 3 माह के नवजात बच्चे के इलाज के लिए थानाध्यक्ष से छुट्टी की मांग की लेकिन उसे छुट्ठी नहीं दी गई.

उक्त जवान का नाम गोपाल कुमार महतो है. उसका कहना है कि छुट्टी न मिलने की वजह से उसके बच्चे का इलाज नहीं  सका जिससे उसकी मौत हो गई. वह आखिरी बार अपने बच्चे का मुंह भी नहीं देख पाया.

एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए जवान गोपाल कुमार महतो ने अपना दर्द बयान किया. उसने कहा कि मैनें छुट्टी के लिए आवेदन दिया था, लेकिन मेरे आवेदन को जानबूझ कर लटका दिया गया और मुझे कहा गया कि यह डाक से जाएगा. इस घटना से जवान के साथियों ने छपरा जंक्शन स्थित जीआरपी थाना में जमकर हंगामा भी किया.

उधर इस घटना को लेकर जीआरपी थानाध्यक्ष का बयान नहीं मिल सका है. चैनल ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि जवान गोपाल कुमार महतो का आवेदन एसपी के पास भेज दिया गया था, लेकिन वहां से स्वीकृति आने में देर हुई. अधिकारियों का कहना कि जवान द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं. गोपाल को इलाज के लिए पहले भी छुट्टी दी गई थी.

मीडिया के सामने आए यशवंत सिन्हा, बोले नोटबंदी के बाद सदमे जैसा था GST का फैसला
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)