मधुबनी में कांग्रेस विधायक भावना झा ने शादी समारोह में मचाया उत्पात

लाइव सिटीज टीम, बेनीपट्टी (मधुबनी): अपने अजीबोगरीब हरकतों से विवादों में रहने वाली मधुबनी की कांग्रेस विधायक भावना झा एक बार फिर से विवादों में घिर गईं हैं. पिछले साल मधुबनी बस हादसे में पीड़ितों की मदद के बदले सेल्फी लेने वाली यह विधायक मधुबनी में एक शादी समारोह में उत्पात मचाने लगी. जिस शादी समारोह में विधायक से सहयोग और आशीर्वाद की उम्मीद की जा रही थी वहां उत्पात मचाने वाली भावना झा के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा फूट चला है.  

दरअसल,  सोमवार की देर रात बेनीपट्टी स्थित कांग्रेस पार्टी के प्रखंड कार्यालय में शादी समारोह चल रहा था. सब जश्न के माहौल में डूबे थे. तभी विधायक भावना झा  मौके पर पहुंची. कार्यक्रम का आयोजन पार्टी कार्यालय में होते देख विधायक भावना झा भड़क उठी. प्रखंड अध्यक्ष कार्यालय में स्टोररूम देख विधायक और आग-बबूला हो गयी. उनके द्वारा स्टोररूम में रखे सामान को क्षति भी पहुचायी गयी.         

जानकारी के मुताबिक स्थानीय श्याम लाल साह की पुत्री की शादी के लिए पंडाल लगाया गया था. बकौल लड़की के पिता का कहना था उन्होंने पैसे देकर कार्यालय परिसर की बुकिंग शादी आयोजन के लिए कराया था. अचानक पहुची विधायक भावना झा पार्टी कार्यालय परिसर में शादी का पंडाल लगा देख आग-बबूला हो गईं. ताव में आकर विधायक ने बारातियों के सामने लड़की पक्ष वालों को खरी-खोटी सुनाना शुरु कर दिया. 

उसके बाद विधायक ने कार्यालय परिसर में बने भंडार गृह में बारातियों के लिए रखे नास्ता व अन्य सामग्री को लात मारकर फेंकने लगी. रात में हंगामा बढ़ता देख आस-पास के लोगों का वहां जमावड़ा लग गया. लोगों ने जब इसका विरोध किया तो विधायक वहां से लड़की पक्ष वालों को फटकार लगाती हुई निकल गई. लेकिन सुबह होते ही यह बात आग की तरह पूरे बाजार और आस-पास के गांवों में फैल गई.

मधुबनी बस हादसे में सेल्फी लेतीं कांग्रेस विधायक भावना झा

मंगलवार को लोगो ने विधायक को माफ़ी मांगने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की. वहीं प्रखंड अध्यक्ष ने परिसर बुकिंग की बात को सिरे से खारिज कर दिया. मामला बढ़ता देख विधायक ने कहा कि परिसर में शादी के आयोजन को लेकर आपत्ति नहीं थी, आयोजको ने प्रखंड अध्यक्ष के कक्ष को भी उपयोग किया गया,जिसको लेकर उन्होंने आपत्ति व्यक्त किया. इस मामले को लोगो में आक्रोश है. वहीं बेनीपट्टी विधायक पूर्व में भी बसैठ में हुई बस दुर्घटना स्थल पर सेल्फी लेकर लोगो के कोपभाजन का शिकार हुई थी.

यह भी पढ़ें-  योगी के विधायक की दबंगई, IPS लेडी सिंघम को सरेआम हड़काया