पत्नी के सामने ही वकील के सीने में अपराधियों ने मार दी गोली

firing, बिहार, बिहार क्राइम, समस्तीपुर न्यूज़, समस्तीपुर क्राइम, अपराध, फायरिंग, राजद नेता, bihar news, samastipur news, criem news, bihar police
प्रतीकात्मक फोटो

मुंगेर : जिले में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा रहा है. अपराधियों ने वकील को एक गोली सीने और एक गोली कमर में मारी. सदर अस्पताल में उसकी मौत हो गयी. खास बात कि अपराधियों ने घर में घुस कर पत्नी के सामने घटना को अंजाम दिया. पत्नी जब तक शोर मचाती तब तक अपराधी बाइक से फरार हो गये.

मामला नया रामनगर थाना क्षेत्र का है. शहीद स्मारक हेरूदियारा निवासी अधिवक्ता जलधर प्रसाद यादव को अपराधियों ने घर में घुस कर दो गोली मारी. घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है. मृत वकील की पत्नी पुष्पा देवी के बयान पर गांव के ही दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. सूत्रों की मानें तो इस मामले में एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

firing

पत्नी पुष्पा देवी के अनुसार मंगलवार की दोपहर में बाइक सवार दो लोग घर आए और पति के बारे में जानकारी मांगी. इसके बाद बाइक सवार पति से मिले और एक केस में जमानत के लिए पैरवी कराने की बात कही. इसके बाद वे लोग चले गये. थोड़ी देर बात वे लोग फिर आये और पति को एक कागज बाइक सवार ने दिया. पति कुछ बोलते, इससे पहले ही बाइक सवार ने घटना को अंजाम दिया. एक गोली सीने और दूसरी गोली कमर में लगने की बात कही जा रही है.

उधर पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.