बोले सुशील मोदी – लालू परिवार की संपत्ति पर लिखूंगा किताब

sushil-modi-12
फाइल फोटो

लाइव सिटीज मीडिया : उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी अब किताब लिखने जा रहे हैं. किताब का विषय भी काफी रोचक है. लालू प्रसाद यादव से उनके रिश्ते पूरी दुनिया जानती है. अब उन्हीं लालू प्रसाद यादव पर वे एक किताब लिखने जा रहे हैं. लालू परिवार के संपत्ति दान के सिलसिले पर सुशील मोदी किताब लिखेंगे. घोषणा भी खुद सुशील कुमार मोदी ने ही की है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती को कई लोगों ने संपत्ति दान दी है.

लालू परिवार के पास अकूत संपत्ति

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि गरीबों पिछड़ों की बात करने वाले लालू प्रसाद के परिवार के खिलाफ डेढ़ सौ से अधिक संपत्ति है. सुमो ने कहा कि लालू परिवार ने अकूत संपत्ति अर्जित की है और जिस किसी ने कभी भी लालू प्रसाद से काम लिया उसकी जमीन लालू ने लिखवा ली. सुशील मोदी ने कहा कि लालू परिवार की सभी संपत्तियों का पूरा ब्योरा वह अपनी किताब में रखेंगे.

जमीन दान लेने का दसवां खुलासा

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार द्वारा जमीन दान लेने का दसवां खुलासा करने का दावा किया था. नए खुलासे में उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की बेटी सांसद मीसा भारती को गोपालगंज के सुभाषचंद्र चौधरी ने चार कट्ठा 11 धुर जमीन दान में दी. सुशील मोदी ने सवाल किया कि आखिर मीसा ने क्या सेवा की जो सुभाषचंद्र ने पटना के एसकेपुरी में करोड़ों की जमीन दान कर दी.

उन्होंने कहा कि रघुनाथ झा, हृदयानंद चौधरी, ललन चौधरी, मो. शमीम, सोफिया तबस्सुम, राकेश रंजन, सीमा वर्मा, प्रभुनाथ यादव की तरह सुभाष चौधरी ने भी लालू परिवार को जमीन दान दी. अपने आप को मीसा का मौसा बताने वाले सुभाषचंद्र ने 8 नवम्बर 1993 को 11 लाख 32 हजार नकद देकर जमीन खरीदी. जब राबड़ी सीएम थीं तो 11 नवम्बर 2003 को मीसा को जमीन दान कर दी गई.

खुलासे अभी बाकी हैं

सुशील मोदी ने दावा किया कि जमीन दान लेने के और दस्तावेज मिल रहे हैं, आगे भी खुलासा करेंगे. लालू परिवार को मिली संपत्ति से जुड़े सारे कागज आयकर को देकर सरकार के स्तर पर जांच कराने की भी उन्होंने बात कही. उप मुख्यमंत्री ने एमएलए फ्लैट को-ऑपरेटिव सोसाइटी की जांच कराने की घोषणा की, ताकि पता चले कि राबड़ी देवी को दो प्लॉट कैसे मिले.

यह भी पढ़ें – 

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)