राजगीर पहुंचे तेजस्वी का हुआ स्वागत , मंगलवार से है राजद का प्रशिक्षण शिविर

पटना/नालंदा (नियाज़ आलम) : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सोमवार शाम राजगीर पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. यहां पहुँचने पर राजद कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया गया. स्वागत करने वालों मे ग्रामीण कार्य मंत्री श्रवण कुमार, राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, विधायक मुंद्रिका सिंह यादव सहित महागठबंधन एवं राजद के अनेक नेता मौजूद थे.

RAJGIR2

तेजस्वी मंगलवार से राजगीर के अंतराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर मे आयोजित होने वाले तीन दिवसीय राजद के प्रशिक्षण शिविर में भाग लेंगे. इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि शिविर के आयोजन मे कोई कमी नहीँ रहे और आये अतिथियों को कोई असुविधा न हो. तेजस्वी ने आयोजन की सफलता के लिय बनाये गये विभिन्न आयोजन समिति के सभी सदस्यों के साथ बारी-बारी से मुलाकात कर आयोजन के लिय की गई तैयारियों की जानकारी ली.

RAJGIR1

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल के राजगीर प्रशिक्षण शिविर को लेकर तैयारियों को फाइनल टच दिया जा रहा है. कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए अलग-अलग कई टीमें प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे के नेतृत्व में लगातार तैयारियों में जुटी हैं. शिविर में वर्तमान राजनीतिक परिप्रेक्ष्य तथा लोगों तक पार्टी की नीतियों को पहुंचाने की रणनीति बनाई जायेगी. 2 मई को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन करेंगे.

इस शिविर में गांधी से लेकर लोहिया, अम्बेडकर, जेपी, कर्पूरी और अन्य महापुरुषों के विचारों से नई पीढ़ी को अवगत कराने के लिए इन विषयों पर व्याख्यान देने के लिए देश के कई जाने-माने लेखकों-विचारकों और विद्वानों को भी बुलाया गया है. प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के सभी सांसद, पूर्व सांसद, विधानसभा एवं विधान परिषद के सदस्य सहित सभी छोटे-बड़े नेताओं और पदाधिकारियों को निमंत्रण दिया गया है.

यह भी पढ़ें :

राजद प्रशिक्षण शिविर : तैयारियों को फाइनल टच , राजगीर में जुटेंगे कवि-लेखक-विचारक

‘जदयू सब जानता है, 2008 में उन्हीं ने खोली थी लालू की पोल’

लालू प्रसाद के दोनों बेटे बड़े जमींदार बन गये हैं : सुशील मोदी