लुटेरे पकड़े गए, अब बेगूसराय की हर आहट कैद है तीसरी आंख में, बदमाशी कर बचेंगे नहीं

बेगूसराय/भागलपुर : भागलपुर-मुंगेर के DIG विकास वैभव आज बुधवार 27 सितम्बर को बेगूसराय में थे. पिछले दो दिनों से बहुत टशन में थे. कारण बेगूसराय में बैंक का 20 लाख रुपया लुट जाना था. लूट की खबर के तुरंत बाद से ही DIG विकास वैभव और बेगूसराय के SP आदित्य कुमार ने लुटेरों की चुनौती कबूल कर ली थी. सबों को कहा था – पाताल से भी निकालेंगे लुटेरों को. और दो दिनों में यह संभव भी हो गया. आज लूट के 17 लाख रुपयों के साथ सभी बदमाश पकड़े गए. छापेमारी और भी चल रही है.

लुटेरों को खोज निकालने के लिए DIG वैभव ने SP आदित्य कुमार और उनकी टीम को शाबासी दी. कहा – ऐसे ही काम करते रहना है. ठीक से काम करेंगे, तो अपराधी बच नहीं सकता. वह कहीं छुप जाए, हमें निकाल लेना आना चाहिए. आज के जमाने में ह्यूमन इंटेलिजेंस के साथ-साथ साइंटिफिक इन्वेस्टीगेशन में भी सबों को पारंगत होना है. फिर कहां बचेंगे ये बदमाश. (पढ़ें : कैश वैन से 20 लाख की लूट का खुलासा, ड्राइवर ने ही रची थी साजिश)

BEGUSARAI
गिरफ्त में आये अपराधियों के साथ बेगूसराय SP

अब तीसरी आंख में कैद है बेगूसराय

विकास वैभव मूल रूप से बेगूसराय के ही रहने वाले हैं. सो, आज बेगूसराय की जनता को चैन प्रदान करने के लिए एक और सौगात दी. प्रयास बेगूसराय पुलिस और उप-मेयर राजीव रंजन ने साथ मिलकर किया है. इस सौगात के बाद बेगूसराय तीसरी आंख में कैद हो गया है. शहर की प्रत्येक हलचल को थर्ड आई से देखने के लिए कुल 42 स्थानों पर CCTV कैमरे लगाए जाने थे, जिसके पहले चरण में आज से 18 CCTV कैमरों ने शहर के प्रमुख चौक-चौराहों पर काम करना शुरू कर दिया है. और कैमरे भी जल्द लगेंगे. मेयर की पहल से इस अभियान को न सिर्फ तेजी मिली है, बल्कि आर्थिक बचत भी हुई है.

CCTV कैमरा का उद्घाटन करते DIG और SP

CCTV कैमरों की मॉनिटरिंग बेगूसराय के SP के विशेष सेल से की जायेगी. इसका उद्घाटन आज DIG वैभव ने किया. इस मौके पर उन्होंने ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों को बताया भी कि कौन-कौन सी चीजें बहुत ही सावधानी से देखी जानी है, ताकि बदमाशी करने वाला कोई तीसरी आंख से बच न सके.

VIKAS-VAIBHAV2
मोनिटरिंग सेल में अन्य कर्मियों के साथ DIG विकास वैभव

दशहरा-मुहर्रम में भी शांति रहेगी

DIG विकास वैभव ने भागलपुर और मुंगेर रेंज के सभी पुलिस अधीक्षकों से कहा है कि दशहरा-मुहर्रम के दौरान स्पेशल अलर्ट मोड में रहें. कहीं कोई गड़बड़ी नहीं होनी चाहिए. लोगों की धार्मिक आस्था को भी चोट न पहुंचे, इसका भी ख़याल रखा जाना है. साथ में शरारती तत्वों के साथ कोई मुरौव्वत नहीं होगी.

बेगूसराय से बिनोद कर्ण के साथ.

यह भी पढ़ें – थर्ड डिग्री का खौफ दिखा मांग रहे थे 1 लाख, अब बोरिया-बिस्तर बंधवा दिया विकास वैभव ने

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)