कटिहार में बेखौफ अपराधियों ने डॉक्टर को उठाया, रिहाई के एवज में मांगी 5 लाख की फिरौती

लाइव सिटीज डेस्कः सूबे में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला कटिहार जिले का है. जहां अपराधियों ने एक डॉक्टर का अपहरण कर लिया है. डॉक्टर की रिहाई के बदले में 5 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उधर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. सुराग जुटाए जा रहे हैं. पुलिस मोबाइल का सीडीआर खंगालने में जुटी है.

बताया जा रहा है कि बेखौफ अपराधियों ने शहर के वार्ड संख्या चार के तेजा टोला निवासी डॉक्टर मुन्ना घोष का अपहरण कर लिया है. अपहरण की पुष्टि फिरौती के लिए आई कॉल के बाद हुई है. अपराधियों ने डॉक्टर को रिहा करने के बदले पांच लाख रुपये की मांग की है. साथ ही किसी भी गड़बड़ी होने पर जान से मारने की धमकी दी है.

बता दें कि कटिहार जिले में पिछले कुछ महीनों में अपराध बढ़ा है. जिसके बाद ये किडनैपिंग की ये बड़ी वारदात पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक मुन्ना घोष उर्फ नवल चंद्र घोष को अपराधियों ने हथियार के बल पर किडनैप कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो डॉक्टर की पत्नी ने पुलिस को जो जानकारी दी है, उसके मुताबिक डॉक्टर के मित्र जिसके साथ वह मालदा गये हुए थे, उन्हीं के फोन पर अपराधियों ने फोन कर फिरौती की मांग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मोबाइल का सीडीआर निकालकर मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें-
एडमिशन का फर्जीवाड़ा : सर्टिफिकेट किसी का, उसपे नाम व फोटो किसी दूसरे का