दरभंगा में डबल मर्डर : फल व्यवसायी की गोली मार कर हत्या, भीड़ ने हत्यारे को पीट-पीट कर मार डाला

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में फिर बड़ी वारदात हो गई है. ताजा मामला दरभंगा का है. अपराधियों ने फल व्यवसायी दीपू साह की गोली मार कर हत्या कर दी. तब आक्रोशित भीड़ ने भाग रहे एक हत्यारे को पकड़ लिया और उसे पीट-पीट कर मार डाला. मंगलवार की सुबह भी पुलिस पूरे मामले पर नजर गड़ाए हुए हैं और भागे हुए दो अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, दरभंगा के शहर मुख्यालय में बीती रात पूर्व विधायक अमरनाथ गामी के भतीजे नारायण गामी से बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया. उनका भतीजा फल का बिजनेस करता है. नगर थाना क्षेत्र स्थित मारवाड़ी स्कूल के पास मशरफ बाजार में लूटपाट की यह घटना हुई. बदमाश तीन की संख्या में थे. लूटपाट होते देख उनके साथ रहे 22 वर्षीय फल व्यवसायी दीपू साह ने एक बदमाश को पकड़ लिया. इस पर बदमाशों ने दीपू को गोली मार दी. दीपू की मौके पर ही मौत हो गई.

गोली की आवाज सुन काफी संख्या में लोग जुट गए और बदमाशों का पीछा किया. इसमें एक बदमाश भीड़ की पकड़ में आ गया. इसके बाद भीड़ में शामिल लोगों ने हत्यारे को जमकर पीटा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और पिटाई से अधमरा हुए बदमाश को इलाज के लिए डीएमसीएच ले गया. लेकिन, वह नहीं बच सका. बदमाश की भी मौत हो गई.