EEIH आयोजित कर रहा है बिहार का अनोखा म्यूजिक कॉन्सर्ट, जारी है ऑनलाइन ऑडिशन

पटना : अगर आप भी म्यूजिक के दीवाने हैं और नॉन स्टॉप म्यूज़िक सुनना पसंद करते हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है. ईह और शैल प्रद्युम्न सोसायटी फ़ॉर डेवलपमेंट एण्ड चेंज पटना में म्यूजिकल कॉन्सर्ट का आयोजन कर रहे हैं, ऐसा कॉन्सर्ट शायद बिहार में पहले कभी न हुआ हो. आने वाले 19 अगस्त को होने जा रहे इस कॉन्सर्ट की थीम नॉनस्टॉप म्यूजिक पर आधारित होगी. इसीलिए इस कॉन्सर्ट का नाम ‘Ceaseless Cords’ रखा गया है.

ये अपनी तरह का अनोखा कॉन्सर्ट होगा, जिसमें सिर्फ ऐसे लोग हिस्सा लेंगे जिनका पेशा तो कुछ और है, लेकिन फिर भी संगीत जिनका जीवन है. अपने पेशे के साथ ही सुरों की समझ और सरस्वती की कृपा भी जिन्हें हासिल है. इस अनोखे म्यूजिकल कॉन्सर्ट में भाग लेने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर लोगों को आमंत्रित किया गया है. प्रतिभागियों का चयन भी ऑनलाइन ऑडिशन के माध्यम से होगा.

कैसे दें आॅडिशन

कोई भी शख्स, जिनका पेशा कुछ भी हो, लेकिन अगर संगीत उनकी जिन्दगी है, तो वह अपनी आवाज रिकॉर्ड करके मोबाइल नंबर 9765224326, 9765224253 पर भेज सकते हैं. इस म्यूजिकल शाम को और भी रूमानी बनाने के लिए कॉन्सर्ट में बिहार के निवासी और सारेगामा फ़ेम लिटिल चैम्प केशव त्यौहार भी अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगे.

बता दें कि ईह को दो युवा वकीलों शताक्षी और श्रेसी ने अपने पेशे से हटकर संगीत के शौकीन लोगों के लिए बनाया है. बीते 10 जून को बिहार मे पहली बार इन्होंने पोयट्री स्लैम का भी सफल आयोजन किया था.

कार्यक्रम की एक अन्य आयोजक ‘शैल प्रद्युम्न सोसायटी फ़ार डेवलपमेंट एण्ड चेंज’ एक ग़ैर सरकारी संस्था है. कार्यक्रम में रेडियो मिर्ची रेडियो पार्टनर है वहीं लाइव सिटी ऑनलाइन पार्टनर है.