Ex MP संजय पासवान दुर्घटना में बाल-बाल बचे, पलट गई थी गाड़ी

SANJAY

पटना : आज शनिवार की शाम को दुर्घटनाओं की लगातार कई ख़बरें प्राप्त हो रही हैं. अभी से कुछ देर पहले ही उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से बेहद दर्दनाक हादसे की खबर आई. इस हादसे में वैशाली के लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद रामकिशोर सिंह उर्फ़ रामा सिंह के बेटे राजीव प्रताप सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई. इस खबर ने सांसद के घर में कोहराम मचा रखा है. उनके राजधानी पटना के राजीव नगर स्थित आवास पर बड़ी संख्या में शोकाकुल लोग जुटे हैं.



रामा सिंह के बेटे की दुर्घटना में मौत की खबर आ ही रही थी, तभी नवादा के पूर्व सांसद डॉ. संजय पासवान के एक्सीडेंट की सूचना आ गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ उनकी गाड़ी वैशाली जिले के बिदुपुर के रहिमापुर के पास पलटी खा गई. यह संयोग रहा कि सांसद को कोई विशेष चोट नहीं लगी है.

SANJAY

दुर्घटना में डॉ. संजय पासवान के घायल होने की खबर मिलते ही आसपास के लोग जुट गए. पुलिस भी आ गई. सबों ने दुर्घटना के कारणों को जाना. कुछ लोग बता रहे हैं कि चालक ने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया था. इसलिए वह पलट गई. बताते चलें कि संजय पासवान भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं. केंद्र सरकार में मंत्री रह चुके हैं.

डॉ. पासवान के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर पटना में बिहार भाजपा के कार्यालय में भी पहुंची. तुरंत लोगों ने कुशलक्षेम जाना. यह बताया गया कि पूर्व सांसद सुरक्षित हैं. चिंता की कोई बात नहीं है. दुर्घटना के बाद डॉ. पासवान गंतव्य के लिए प्रस्थान कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें –
सांसद रामा सिंह के बेटे की दर्दनाक मौत, इलाहाबाद में हुआ हादसा