EXCLUSIVE : निखिल को अब खुल्लमखुल्ला प्यार करने को बेताब है सुरभि

पटना : मामला 22 दिसम्बर 2016 से चल रहा था. मीडिया ने नाम बदले रखा. वह प्रिया के नाम से जानी गई. प्रिया के आरोप गंभीर थे. निखिल प्रियदर्शी से बदला लेने को बेकरारी थी. वह थाना-पुलिस की चौखटों को रोज प्रणाम कर रही थी. हंगामा बहुत बढ़ गया था. निखिल प्रियदर्शी को बहुत दूर भागना पड़ा. लेकिन कितना भागता. गूगल बाबा ने 14 मार्च 2017 को निखिल को पिता केबीपी सिन्हा समेत उत्तराखंड में पकड़वा दिया. तब से निखिल बेउर जेल में ही है. आज सोमवार 12 जून को पिता केबीपी सिन्हा जमानत पर जेल से छूटे हैं.

ऐसे जागा निखिल-सुरभि का पुराना प्यार

जेल के भीतर निखिल भी जान गया था कि पुराने प्यार को फिर से जिंदा करना होगा. बगैर इसके जेल की कोठरी से बाहर आने का रास्ता निकलता नहीं दीखता. अप्रैल महीने का अंत आते-आते दृश्य बदलने लगे. प्रिया के भीतर का गुस्सा भी कम हुआ. टांका जैसे भी भिड़ा, दोनों प्यार के पुराने मीठे दिनों की यद् में तड़पने लगे. इस तड़प ने निखिल की राह आसान की. जेल से छूटना अब भी आसान नहीं दिख रहा था. वकीलों ने रास्ता बताया कि कोर्ट से निखिल के लिए बेल प्रिया ही मांगे.

फिर मई महीने में पुराना प्यार जिंदाबाद हो गया. कोर्ट से प्रिया ने कहा, हमदोनों शादी करने को तैयार हैं. समझौता कबूल हो. निखिल को बेल मिले ताकि सात फेरे संग-संग लग सकें. प्रिया की इस दरख्वास्त के बाद मीडिया ने भी असली पहचान जाहिर कर दी. अब वह प्रिया नहीं, सुरभि है. तकरार के दिनों में वह बेरंग हो गई थी, लेकिन अब कोर्ट की हर तारीख पर ‘नूर’ के साथ निखिल से मिलने को कोर्ट पहुंच जाती है. परिवार में कौन गुस्सा है. कौन खुश, कोई फ़िक्र नहीं. बस पुराने प्यार को जिंदाबाद कहना है.

surbhi-nikhil

Instagram पर एक्टिव हुई सुरभि

लेकिन कोर्ट की कार्यवाही अपने तरीके से चलती है. निखिल-सुरभि की बेताबी से बेप्रभावी है. अभी कुछ और दिन निखिल को बाहर आने में लग सकते हैं. पर, जिंदा हुआ पुराना प्यार एक-एक पल की दूरी को अब टीसती है. सुरभि की बेताबी को देखिये. जब निखिल से बदला ले रही थी, तो सारे सोशल एकाउंट्स से दूर चली गई थी. अब वह Instagram पर फिर से एक्टिव हुई है. ऐसे-वैसे नहीं, उसने Instagram पर अपने नाम के साथ निखिल को भी जोड़ा है. यूजरनेम ही रखा है surbhi.nik . खबर लिखे जाने तक इसपर एक पोस्ट है, 762 फॉलोवर्स थे और 239 फॉलोईंग.

हां, ये अकाउंट प्राइवेट है. मतलब बगैर अनुमति कोई दूसरा ताक-झांक नहीं कर सकता. लेकिन लाइव सिटीज की सोशल मीडिया एक्सपर्ट टीम ने इस Instagram अकाउंट को सोमवार की शाम को झांका. कोई 2 घंटा पहले ही इस अकाउंट में सुरभि ने एक फोटो अपलोड किया था. यह तो नहीं कह सकते कि फोटो बिलकुल ताज़ी है. लेकिन फोटो को देखें, सुरभि-निखिल साथ-साथ दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि सेल्फी भी सुरभि ने ही ली है. चटख रंग की ड्रेस पहनी हुई है सुरभि. फोटो अपलोड करने के साथ सुरभि ने लव वाली इमोजी भी डाली है. समझ सकते हैं न कितनी बेताबी है. तभी तो कहा गया – दिल दिया है, जान भी देंगे.. ऐ सनम तेरे लिए.

यह भी पढ़ें –
सुरभि के साथ फेरे लगाने में अभी वक्‍त लगेगा निखिल प्रियदर्शी को
निखिल के पिता व भाई को बेल, शादी पर गुरुवार को आ सकता है फैसला
निखिल को अभी नहीं बेल, सुरभि भी पहुंची थी कोर्ट