छपरा के एक ही परिवार के पांच लोगों की यूपी के महोबा में मौत

up accident

लाइव सिटीज डेस्क/महोबा (यूपी) : कब किसे मौत अपनी चपेट में ले नहीं कहा जा सकता है. वे घर से तो निकले थे अपने पैतृक गांव छपरा आने के लिए लेकिन रास्ते में ही उन्हें मौत ने अपने पास बुला लिया. ऐसी ही एक हृदयविदारक घटना में गुरुवार को बिहार स्थित छपरा के रहनेवाले एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी. ​बताया जाता है कि डिजायर कार के परखच्चे उड़ गये. घटना यूपी के महोबा में हुई.

 

जानकारी के अनुसार बिहार स्थित छपरा के मूल निवासी दिवाकर, उनकी पत्नी व बच्चे गुजरात के अंकलेश्वर से अपने पैतृक गांव के लिए अपनी डिजायर कार से चले थे. उत्तर प्रदेश के महोबा जिला स्थित श्रीनगर क्षेत्र में गुरुवार की सुबह उनकी कार की एक कन्टेनर से भीषण टक्कर हो गयी. इसमें चालक समेत पूरे परिवार की मौत हो गयी. घटना के संबंध में महोबा के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सक्सेना ने बताया कि यह हादसा कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग 86 में श्रीनगर के गिरिंदा हनुमान मंदिर के समीप हुआ. आमने सामने की भिड़ंत में स्विफ्ट डिजायर कार के परखच्चे उड़ गए.

Mahoba accident

घटना के संबंध में महोबा के एचके पोद्दार ने लाइव सिटीज को फोन पर बताया कि मौके पर जुटे ग्रामीणों ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला. सूचना पाकर पुलिस की पीवीआर और एम्बुलेंस भी पहुंच गये. घायलों को महोबा जिला अस्पताल पहुंचाया गया. दुर्घटना में कार का ड्राइवर प्रेम कुमार गिरी और गाड़ी में आगे की सीट पर बैठे युवक दिवाकर की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं दिवाकर की पत्नी माया देवी और उसके 10 व 12 साल के दो बच्चे विराट और विशाल ने रास्ते में दम तोड़ दिया.

up accident

उधर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक गुजरात के अंकलेश्वर से आ रहे थे और गर्मियों की छुट्टियों में छपरा के रसूलपुर चपरैठा स्थित घर जा रहे थे. यह गांव छपरा-सीवान के बॉर्डर पर है. छपरा निवासी दिवाकर गुजरात में सर्विस करते थे. कार चालक को अचानक झपकी लगने से दुर्घटना होने की बात कही जा रही है. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : पटना के शिक्षक को बेलगाम वाहन ने कुचला 
फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना का निधन