रांची एयरपोर्ट पर फंसे नीतीश कुमार!

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को रांची में थे. उनका आगे का कार्यक्रम दिल्ली जाने का था, लेकिन उन्हें देर तक एयरपोर्ट पर ही फंसे रहना पड़ा. इस दौरान इंतजार से उकताए नीतीश एयरपोर्ट परिसर में ही चहल—कदमी करते भी देखे गए. बाद में उन्हें दूसरी फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना किया गया.



बताते चलें कि कोलकाता से रांची आने वाली ए​यर एशिया की फ्लाइट समय पर रांची नहीं आ सकी. हुआ कुछ यूं कि कोलकाता से उड़ान भरने के दौरान ही फ्लाइट में कुछ तकनीकी समस्या आ गई.

इस कारण विमान की आपातकालीन लैंडिंग कोलकाता के एयरपोर्ट पर ही करवानी पड़ी. बाद में जांच के बाद तकनीकी समस्या के कारण फ्लाइट इंजीनियर ने फ्लाइट को उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी. वहीं रांची एयरपोर्ट में नीतीश के समर्थकों ने फ्लाइट लेट होने के कारण जमकर हंगामा किया.

नीतीश भी इंतजार से उकताकर अपने वेटिंग लाउंज में ही चहल—कदमी करते दिखे. उन्हें काफी देर एयरपोर्ट में ही फ्लाइट का इंतजार करना पड़ा. अंत में एयरपोर्ट प्रबंधन ने उनकी दिल्ली यात्रा का इंतजाम गो एयर की फ्लाइट में किया. जिसके बाद उन्हें दिल्ली रवाना किया गया. इस दौरान उनके समर्थकों ने एयरपोर्ट के बाहर जमकर हंगामा किया.

वहीं एयरपोर्ट परिसर में खासी अफरातफरी मची रही.