बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बट से किया हमला, खींच ली गले से चेन

पटना(अजीत) : राजधानी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. महिलाएं निशाना बन रही हैं. अपराधी एक्टिव बहुत हैं पटना में. ऐसा लगता है पुलिस का खौफ उनके दिल निकल चुका है. ताजा मामला पटना के फुवारीशरीफ इलाके का है, जहां महिला को बदमाशों ने पिस्टल के बट से मारा. सर फोड़ दिया. फिर चेन लूटी और फरार हो गए. महिला 40 वर्ष की हैं. टहलने निकली थीं.

बताया जा रहा है कि  बाइक सवार दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. वशिष्ठ कॉलोनी में महिला टहलने निकली थीं. तभी अचानक से उनके सिर पर हमला हुआ. जख्मी हो गईं. खुद को संभाल न सकीं. चोट इतनी गहरी थी कि, शोर भी न मचा पाईं. और अपराधी अपना काम कर गए.

जानकारी के मुताबिक एक निजी कपंनी मे कुरियर कर्मी उमा शंकर भारती की पत्नी रंजीत भारती (40वर्ष) काॅलनी के अन्य महिलाओं के साथ टहल रही थीं. इसी दौरान काले रंग की पैशन प्रो बाइक पर सवार दो बदमाशों ने रंजीता भारती को पिस्टल के बट से सिर पर हमला कर दिया. जिसके कारण वह घायल हो गयी. बदमाश महिला से चेन लूट कर फरार हो गए.

घटना के बाद अन्य महिलाओं के चिल्लाने के बाद स्थानीय लोग जमा हुये. तब तक बदमाश फरार हो गये थे. इस वारदात से पूर्व साकेत काॅलनी और पुलिस काॅलनी में दहशत है. इससे पहले भी आस-पास के इलाकों में महिलओं के साथ चेन लूट की कई घटनायें हो चुकी हैं. ट्रेनी आईपीएस सह थानेदार योगेन्द्र कुमार ने बताया कि वारलेस के माध्यम से घटना की सूचना मिली थी. बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें-

नवादा में डॉक्टर की गोली मार कर हत्या, बाइक से आए थे अपराधी
मस्जिद के बाहर DSP की पीट-पीट कर हत्या, भड़की महबूबा ने दी चेतावनी