रोहतास में पूर्व बसपा नेता को अपराधियों ने गोलियों से भूना, इलाके में दहशत

पटना/सासाराम (राजेश कुमार) : रोहतास में बेखौफ अपराधियो ने आज बुधवार को पूर्व बसपा नेता को सरेआम गोलियों से भून डाला. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

जानकारी के मुताबिक जिले के प्रखंड मुख्यालय करगहर बाजार में बुधवार को तीसरे पहर बसपा के पूर्व महासचिव रहे झुनीलाल चौधरी को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला गया. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. चौधरी करगहर के ही निवासी थे। वर्तमान में वे राष्ट्रीय जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव थे. घटना से आक्रोशित लोग सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया. इस घटना के बाद  स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि चौधरी की करगहर बाजार में दवा की दुकान है.

घटना के वक्त वे बगल की ही एक दवा दुकान पर बैठे हुए थे. तभी ग्राहक बनकर दो लोग आए और उन्हें टार्गेट कर गोलियां दागनी शुरू कर दी. दो गोली उनके सीने में लगी और उन्होंने वहीं दम तोड़ दिया. हमलावर अपनी पिस्तौल लहराते हुए निकल भागने में सफल रहे. भीड भरे बाजार में भगदड़ मच गयी. बाद में आक्रोशित होकर लोग सडक जाम कर दिए. जिससे सासाराम -बक्सर सड़क पर आवागमन अवरुद्ध हो गया है. बिल्कुल पास स्थित थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति नियंत्रण में करने मे जुटी है. लोगों की माने तो यह मामला भूमि विवाद से जुडा हुआ है. हमलावरों की संख्या तीन बतायी जा रही है जो किसी गा़ड़ी से आये थे, जिसे बाजार के बाहर ही रखा गया था. इस मामले को लेकर स्थानीय लोग आक्रोशित हैं और एसपी-डीएम को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 10 साल पहले बेटे को काट डाला, आज मां-बाप को भी मार दी गोली