पटना STF ने हाजीपुर में पकड़ा 17 क्विंटल गांजा, 2 गिरफ्तार, ट्रक भी जब्त

हाजीपुर(केके पाठक, संजीव) : पटना एसटीएफ और वैशाली पुलिस की संयुक्त छापेमारी में बड़ी सफलता हाथ लगी है. 17 क्विंटल गांजा के साथा दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. कार्रवाई हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के चइला चौक के पास की गई. एसटीएफ की रेड में दो तस्करों के साथ जिस ट्रक से गांजा की तस्करी हो रही थी, उसे भी जब्त कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि एसटीएफ को लीड मिली थी कि, बड़े पैमाने पर गांजा ट्रक से कहीं ले जाया जा रहा है. एसटीएफ को पता था कि गांजे की खेप को वैशाली के रास्ते ही ले जाने का प्लान है.

गुप्त सूचना पर एक्शन लिया गया. पटना एसटीएफ ने वैशाली पुलिस से संपर्क किया. प्लानिंग हुई. और छापेमारी कर गांजा समेत तस्करों को दबोच लिया गया.

तस्वीरों में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि गांजा को बड़े-बड़े पैकेट्स में पैक किया गया है. जिसको ट्रक में छिपाकर रखा गया था. कुल 50 पैकेट्स बरामद किए गए हैं. साथ ही दस चक्के का ट्रक भी जब्त किया गया है. फिलहाल इतने बड़े पैमाने पर गांजे की खेप का पकड़ा जाना गंभीर बात बताई जा रही है.

पुलिस से बातचीत में पता चला कि गिरफ्तार तस्कर में सरनजीत सिंह और बलदेव सिंह जो कि सैनिक नगर, पंजाब के रहने वाले हैं. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को आशंका है कि गिरफ्तार तस्करों के जरिए किसी बड़े रैकेट का खुलासा संभव है.

यह भी पढ़ें-
बेगूसराय में 700 किलो गांजा जब्त, दो तस्कर भी गिरफ्तार
बिहार में चाहिए शराब तो कहिए- जहांगीर, गफूर और गांजा बना बेचारा !