बबलू दुबे हत्याकांड : पुलिस को मिली सफलता, 2 शूटर गिरफ्तार, राहुल सिंह ने रची थी साजिश !

पटना/ बेतिया : बबलू दुबे हत्या कांड में पुलिस को बड़ी सफलात मिली है. पुलिस ने बबलू दुबे हत्याकांड में 2 शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों शूटर मोतिहारी के रहने वाले हैं. पुलिस सूत्रों कि माने तो इस हत्याकांड में राहुल सिंह का हाथ हो सकता है. राहुल सिंह फिलहाल मोतिहारी जेल में बंद है.

आपको बता दें कि गुरुवार को बेतिया कोर्ट परिसर में हमलावरों ने कुख्यात अपराधी और नेपाली व्यवसायी सुरेश केडिया अपहरण का मास्टरमाइंड बबलू दुबे को गोलियो से भून डाला था. बबलू दुबे को पुलिस कोर्ट में पेशी के लिए लाई थी. तभी पहले से प्लना बनाकर बैठे तीन अपराधियों ने कुख्यात बबलू दूबे पर ताबडतोड़ फायरिंग कर दी.  बबलू को कुल पांच गोलियां मारी गई थी. गोली लगने के बाद बबलू दुबे की ऑन स्पॉट ही मौत हो गई थी . कोर्ट परिसर में हुई इस हत्या के बाद बेतिया में सनसनी फैल गई थी. इस हत्याकांड के बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठने शुरू हो गये थे.

मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर डीआईजी साथ ही चंपारण प्रक्षेत्र के प्रभारी डीआईजी अनिल कुमार सिंह को इस मामले को अपने हाथ में लेना पड़ा था. बता दें कि डीआईजी सिंह ने स्वयं भी इस बात को स्वीकार किया था कि इस मामले में सुरक्षा व्यवस्था में भारी चूक हुई है. मुजफ्फरपुर डीआईजी ने एस्कॉर्ट टीम को भी निलंबित करने का आदेश दिया था. पुलिस लगातार इस मामले को लेकर छापेमारी कर रही थी.

यह भी पढ़ें-नया खुलासा : फिरौती की रकम के बंटवारे में हुआ बबलू दुबे का मर्डर !