नालंदा में 250 मुस्लिम भाजपा में शामिल, पार्टी में जताया विश्वास

Nalanda 1

लाइव सिटीज डेस्क/नालंदा : भाजपा का पूरे राज्य में मिलन समारोह कार्यक्रम का दौर चला रहा है. महागठबंधन समेत अन्य पार्टियों के नेता भाजपा में लगातार मिल रहे हैं. इसी कड़ी में इस बार नालंदा में मुस्लिम की एक बड़ी आबादी भाजपा में शामिल हो गये और पार्टी में अपना विश्वास जताया है.

नालंदा जिले के इस्लामपुर प्रखंड मुख्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. बता दें कि इन दिनों जिलों में भाजपा मोदी फेस्ट का आयोजन कर केंद्र सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दे रहे हैं.

बताया जाता है नालंदा जिले के इस्लामपुर प्रखंड में मुस्लिमों की एक बड़ी आबादी भाजपा में शामिल हो गयी. इस संबंध में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि इस्लामपुर के लगभग 250 मुस्लिमों ने बीजेपी में शामिल होकर पार्टी के प्रति विश्वास जताया है. उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विश्वास के सिद्धांत पर पार्टी चल रही है ओर लोगों को इस अभियान का समर्थन मिल रहा है. उन्होंने इस मिलन समारोह के दौरान नरेंद्र मोदी सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियों को भी लोगों को बताया.

प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि राज्य के अन्य जिलों की तरह नालंदा भी विकास से अछूता है. यहां के इस्लामपुर प्रखंड के लोगों की अनदेखी की जा रही है. खासकर यहां के मुस्लिम परिवारों को किसी तरह का लाभ नहीं मिल रहा है. खासकर सूबे के मुस्लिम महागठबंधन के एमएलए और एमपी से काफी खफा हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि नालंदा के 95 परसेंट मुस्लिम भाजपा में शामिल हो गये हैं. जल्द ही पूरे सूबे के मुस्लिम भाजपा के साथ होंगे.

नालंदा में आयोजित मिलन समारोह में भाजपा प्रवक्ता ने केंद्र की मोदी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों को भी बताया. उन्होंने बताया कि मोदी सरकार सबका साथ, सबका विश्वास के तहत समाज के हर तबके को मदद कर रही है. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हर घर पक्के का होगा. गौरतलब है कि इन दिनों में बिहार के विभिन्न जिलों में मोदी फेस्ट कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : SKM में जुटे भाजपा नेताओं का नीतीश पर जोरदार हमला, अभी ही चुनाव कराने की दी चुनौती 
देखें वीडियो : भाजपा की सभा में घुस गए थे, धुने गए कांग्रेसी 
सुशील मोदी को ये क्या कह दिया गिरिराज ने, भाजपा में ही एक-दूसरे से पूछ्ने लगे लोग