GST में कोई प्रॉब्लम हो तो यहां करें संपर्क, दूर हो जाएंगी उलझनें…

फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : आज है एक जुलाई. आज से गुड्स एंड सर्विसेस टैक्स (GST) पूरे देश में लागू हो चुका है. इसके साथ ही यह बिहार में भी लागू हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने GST का स्वागत भी किया है. ऐसे में किसी प्रकार को कोई दिक्कत नहीं हो, इसके लिए पूरे बिहार में सुविधा केंद्र खोले गये हैं. कई फोन नंबर भी जारी किये गये हैं.

GST लागू हो चुका है, लेकिन आज भी बहुत लोग इसके बार में ठीक से नहीं जान रहे हैं. इसके लिए पूरे बिहार में लगभग 50 सुविधा केंद्र खोले गये हैं. वहीं राजधानी में भी 3 सुविधा केंद्र खोले गये हैं. यहां आप GST से संबंधित सारे सवालों को पूछ सकते हैं. हर सवाल का करीने से जवाब दिया जा रहा है. वहीं कई हेल्प डेस्क भी बनाये गये हैं, जहां आपको 24 घंटे की सुविधा मिलेगी.

फाइल फोटो

जानकारी के अनुसार राजधानी पटना में राजस्व भवन, रुकनपुरा और गांधी मैदान के निकट ये सुविधा केंद्र खोले गये हैं. इसके अलावा पटना के मौर्यालोक में हेल्प डेस्क भी बनाया गया है. यह हेल्प डेस्क वाणिज्य कर विभाग के संयुक्त अंकेक्षण कार्यालय में खोला गया है, जो 24 घंटे काम कर रहा है. इसके अलावा पटना के ही फुलवारीशरीफ, दानापुर व फतुहा में सुविधा केंद्र की सुविधा लोगों को दी गयी है. सूत्रों के अनुसार इसी तरह बिहार के मुंगेर, छपरा, आरा, सीवान, दरभंगा समेत अन्य जिलों में भी सुविधा केंद्र खोले गये हैं.

यहां भी आप GST के बारे में ले सकते हैं जानकारी
[email protected] 

इन नंबरों पर भी कर सकते हैं कॉल
टॉल फ्री नंबर 18003456102
0612-2233512, 2233513, 2233514, 2233515, 2233516 

इसे भी पढ़ें : राष्ट्रपति ने बजाया घंटा, देश भर में लागू हो गया GST 
बिहार भाजपा वाणिज्य मंच ने किया GST का स्वागत, बताया सबसे बड़ी आर्थिक क्रांति