पटना से जा रहे वैन व पूर्णिया से आ रही बस में टक्कर

लाइव सिटीज डेस्क/बेगूसराय (बिनोद कर्ण) : पटना से भागलपुर जा रहे पिकअप वैन बेगूसराय के निकट एक्सीडेंट कर गया. वह पूर्णिया से आ रही बस से टकरा गया. बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी. घटना दो बजे रात की है. यह गनीमत रही कि बस के यात्रियों को कुछ नहीं हुआ, जबकि वैन के ड्राइवर व खलासी जख्मी हो गये हैं.

जानकारी के अनुसार दोनों वाहनों में टक्कर बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाने से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच गयी. वहीं घायलों का इलाज जिले के सदर अस्पताल में चल रहा है.

बताया जाता है कि वैन आम लोड करने के लिए पटना से भागलपुर जा रहा था, जबकि राजू ट्रैवल्स नामक बस पूर्णिया से बेगूसराय आ रही थी. इसी बीच लगभग दो बजे रात में यह हादसा हो गया. इसमें बस यात्री तो बाल-बाल बच गये, लेकिन पिकअप वैन के ड्राइवर विजय कुमार और खलासी मुकेश कुमार घायल हो गये.

उधर साहेबपुर कमाल थान की पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंचाया. इसके साथ ही बस को कब्जे में ले लिया. पुलिस के अनुसार ड्राइवर विजय कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है, जबकि खलासी मुकेश को मामूली जख्म है. दोनों घायल बेगूसराय जिले के मंसूरचक के निवासी हैं. घायल खलासी ने दुर्घटना की सूचना अपने व ड्राइवर के परिवार वालों को दी. सूचना पाकर परिवार के लोग सदर अस्पताल पहुंच गये.

इसे भी पढ़ें : बेगूसराय में भारत माइक्रो फाइनेंस कंपनी के मैनेजर को गोलियों से भूना, सनसनी 
मुजफ्फरपुरः सड़क हादसे में मौत पर बवाल, पुलिस-पब्लिक में भिड़ंत, ट्रक को भी फूंका