हाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसाः स्कूल वैन और ट्रक की सीधी टक्कर, दर्जनों बच्चे जख्मी

हाजीपुर (केके पाठक) : हाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि एक स्कूल वैन की ट्रक के साथ सीधी टक्कर हो गई है. जिस वक्क ये हादसा हुआ वैन बच्चों से खचाखच भरी हुई थी. घटना में दर्जनों बच्चों की घायल होने की सूचना मिल रही है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है. हंगामा हो रहा है.

बताया जा रहा है कि महुआ थाना क्षेत्र के पास यह भीषण सड़क हादसा हुआ है. घटना उस वक्त हुई जब वैन स्कूल से बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी. अचानक छतबारा गांव के पास स्कूल वैन एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक से टकरा गई. ये टक्कर आमने-सामने की बताई जा रही है. हालांकि इस घटना में किसी की मौत की खबर नहीं है.

स्थानीय लोगों से बातचीत में पता चला कि जोर की आवाज हुई जिसके बाद लोग मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर पहुंचने के बाद देखा गया कि एक स्कूल वैन और ट्रक की भिड़ंत हो गई है. आनन-फानन में बच्चों को वैन से बाहर निकाला गया और सदर अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में कई बच्चे जख्मी हुए हैं. जिनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी छात्र महुआ के एक निजी स्कूल के बताए जा रहे हैं.

घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश का माहौल है. लोग सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगों के मुताबिक ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़-फोड़ की है. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें-

मंत्रियों के साथ हाई लेवल मीटिंग में सीएम नीतीश ने दिए ताबड़तोड़ कई निर्देश
मंत्रियों के साथ हाई लेवल मीटिंग में सीएम नीतीश ने दिए ताबड़तोड़ कई निर्देश
तेवर में शरदः नीतीश के फैसले के खिलाफ 17 को करेंगे सांप्रदायिकता विरोधी सेमिनार