इंटर रिजल्टः अरवल में AISA कार्यकर्ताओं का चक्का जाम, NH-110 को किया बंद

अरवल (राकेश कुमार) : इंटर की कॉपियों के मूल्यांकन में हुई गड़बड़ी और इसके विरोध पर छात्रों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर कई छात्र संगठनों द्वारा आहुत बिहार बंद का व्यापक असर अरवल में देखा जा रहा है. सुबह से ही AISA कार्यकर्ता हाथों में झंडा लेकर सड़क पर उतर गए. NH-110 व NN- 98 को जाम कर दिया. अरवल से गुजरने वाले दोनों नेश्नल हाइवे पर गाड़ीयों का परिचालन बाधीत है. जिससे गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई है.

बताते चलें कि जब से बिहार इंटर का रिजल्ट निकला है छात्रों और संगठनों का आक्रोश सातवें आसमान पर है. जिसे लगभग सभी विपक्षी दलों का समर्थन भी मिल रहा है. जमकर सरकार विरोधी नारा लगाते हुए AISA कार्यकर्ता सड़क पर सुबह से ही बिहार बंद को सफल बनाने में जुटे हैं. चक्का जाम का नेतृत्व कर रहे आईसा नेता रविंदर यादव ने बताया कि सरकार के इन गलत नीतियों से, आम आवाम में काफी आक्रोश है. जिसके कारण आहूत बिहार बंद में अरवल की आम जनता का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है.

शांतिपूर्ण तरीके से आइसा कार्यकर्ता बंद को सफल बनाने में लगे हैं. बिहार बंद को लेकर जिला प्रशासन भी मुस्तौद दिख रहा है. बंद समर्थक सरकारी संपत्ति को नुकसान न पहुंचायें, इसे लेकर बंद समर्थकों के काफिले के साथ पुलिस बल की गाड़ियां भी चल रही हैं. बंद समर्थकों की मांग है कि सरकार इंटर का जारी रिजल्ट को रद्द करते हुए नए सिरे से कॉपियों का मूल्यांकन करे, और फिर से नए सिरे से रिजल्ट जारी करे. साथ ही इस पूरे मामले की जांच कराते हुए दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करे.

यह भी पढ़ें-
मुंह में ताला लगा BSEB गेट पर बैठे पप्पू, सभी कापियों को अपलोड करने की मांग
AISF ने किया इंटर काउंसिल कार्यालय का घेराव, चक्का जाम, सीएम से मांग रहे हैं जवाब