AISF ने किया इंटर काउंसिल कार्यालय का घेराव, चक्का जाम, सीएम से मांग रहे हैं जवाब

पटना (नियाज आलम) : इंटर रिजल्ट में घालमेल पर बवाल थम नहीं रहा है. पूरे प्रदेश के छात्र उग्र हैं. हंगामा कर रहे हैं. पिछले चार दिनों से पटना का इंटर काउंसिल कार्यालय रणक्षेत्र बना हुआ है. विरोध जारी है. आज सोमवार को AISF के कार्याकर्ताओं ने इंटर काउंसिल ऑफिस की घेराबंदी की है. चक्का जाम कर दिया गया है. बुद्ध मार्ग पूरी तरह से बंद है.

छात्र जमीन पर बैठे हैं. पुलिस हटाने की कोशिश कर रही है. AISF के कार्यकर्ता फिर से कॉपियों की जांच की मांग कर रहे हैं. ये हंगामा AISF महासचिव सुशील कुमार के नेतृत्व में किया जा रहा है.

चक्का जाम होने की वजह से बुद्ध मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लगी है. पुलिस मौके पर जाम खुलवाने की कोशिश कर रही है. छात्र लगातार शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी और बीएसईबी के चेयरमैन आनंद किशोर के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं.

इंटर रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर छात्र सड़क पर बैठे हैं. धरना-प्रदर्शन उग्र होता जा रहा है. किसी भी ग़ाड़ी को गुजरने नहीं दिया जा रहा है. उधर पुलिस ने हंगामा कर रहे छात्रों को शांतिपूर्ण प्रदर्शन की चेतावनी दी है.

प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर कोतवाली डीएसपी शिबली नोमानी भी पहुंच चुके हैं. लगातार हंगामा शांत कराने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है. AISF के मुताबिक इस मामले में सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा गया है. जब सीएम जवाब देंगे तभी हंगामा शांत होगा.

वीडियो में देखें छात्रों का उग्र प्रदर्शन

मालूम हो कि शनिवार और रविवार को भी BSEB इंटर रिजल्ट पर घमासान के बीच छात्रों ने खूब बवाल काटा था. इंटर काउंसिल कार्यालय को घेर लिया गया था. छात्रों ने जमकर हंगामा मचाया था. घंटों प्रदर्शन चलता रहा. तोड़-फोड़ किया गया और सड़क को भी जाम कर दिया. छात्रों ने सड़क पर खड़ी बसों के शीशे तोड़े थे.

यह भी पढ़ें-
इंटर रिजल्ट पर बवाल जारी, आगजनी-हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम से असंतुष्ट परीक्षार्थियों का पूरे प्रदेश में हंगामा
गजबे हैः BSEB में दो साल फेल हुआ, अब बिना पढ़े CBSE में 9.4 CGPA आ गया