बगैर तामझाम के बेऊर जेल से बाहर निकले विधायक अनंत सिंह

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः मोकामा  के बाहुबली विधायक अनंत सिंह आखिरकार जेल से रिहा हो गए. शनिवार की दोपहर 3 बजे बगैर किसी तामझाम के चुपके से बेऊर जेल से निकले मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह. विधायक अनंत सिंह के चन्द समर्थकों ने जेल गेट पर उनका स्वागत किया. जेल गेट से बाहर आते ही तेजी से अपनी लक्जरी गाड़ी में सवार होकर पटना के लिए रवाना हो गए.

विधायक की गाड़ी के पीछे आधा दर्जन वाहनों पर सवार चन्द समर्थक. न कोई नारेबाजी न कोई शोर शराबा और चुपके से बेऊर जेल से निकला विघायक अनन्त सिंह का काफिला. बेउर जेल अधीक्षक रूपक कुमार ने बताया कि, गया कोर्ट से कागजात आते ही जेल से दोपहर तीन बजे विधायक अनंत सिंह रिहा कर दिए गए.

बता दें कि मोकामा के इस बाहुबली विधायक को 24 जून 2015 को पटना के एसएसपी विकास वैभव ने गिरफ्तार किया था . तब वे जदयू के एमएलए थे.  बाद में, नवंबर 2015 के बिहार विधान सभा चुनाव में वे निर्दलीय जीते.

अनंत सिंह जेल के भीतर हों अथवा बाहर,खबरों में बने रहते हैं. जेल से अनंत सिंह इस अप्रैल महीने के पहले पखवारे में ही बाहर आ जाते,जब सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ लगे सीसीए को निरस्त कर दिया था. लेकिन,जेल से छूटने की अंतिम तारीख को गया कोर्ट का प्रोडक्शन वारंट पहुंच गया. इस मुकदमे की खबर अनंत सिंह के वकीलों को भी नहीं थी.

मामला तत्कालीन मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को टीवी पर धमकी देने का था. यह तब की बात है,जब नीतीश कुमार और जीतन राम मांझी में रस्साकशी चल रही थी. गया कोर्ट ने इस मामले में भी विधायक को शुक्रवार को जमानत दे दी थी.

अनंत सिंह के बाहर आने का असर अंडरवर्ल्ड में भी दिखेगा. उनके दोस्त-दुश्मन बहुत हैं. खबर है कि अनंत सिंह अपने क्षेत्र मोकामा भी जल्द जा सकते हैं. ऐसा इसलिए कि 2015 का चुनाव उन्होंने जेल के भीतर से ही जीता था और जीत के बाद कभी जा नहीं पाए हैं. 2015 के चुनाव में प्रचार और प्रबंधन की जिम्मेवारी श्रीमती अनंत सिंह ने संभाल ली थी.

यह भी पढ़ें-
 जेल से आज बाहर आयेंगे अनंत सिंह, आगे का प्लान
पाक मीडिया में दाऊद का हार्ट अटैक ‘गुम’, छोटा शकील बोला- फिट हैं ‘भाई’