आरा व्यवसायी हत्या मामले में गुस्से से लाल हुए सांसद RK सिंह, सीओ को फोन पर लताड़ा

आरा (पुष्कर पांडेय) : अकूत संपत्ति के मालिक स्वर्गीय रामखेलावन सिंह के पुत्र मृतक कृष्णा सिंह की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कृष्णा सिंह की हत्या के चौथे दिन बाद मृतक के परिजनों से मिलने जाने से पहले आरा के सांसद आरके सिंह एवं औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह सर्किट हाउस पहुंचे.

वहीं यह जानकारी मिलते ही भूमाफियाओं के सताए हुए दर्जनों की संख्या में जमीन मालिकों ने एक साथ गुहार लगाते हुए कहा- सर माफियाओं के गिरोह ने कब्जा कर लिया है. जिला प्रशासन के अधिकारियों की मिलीभगत से जमीन कब्जा करने का खेल 2 वर्षों से चल रहा है. हमारी जमीन हमारी आंखों के सामने फर्जी तरीके से बेच दी जाती है. हम चाह कर भी कुछ नहीं कर पाते हैं. शिकायत करने के लिए जाने पर अधिकारी हमें भगा देते हैं. लोगों ने वहां के सीओ पर भी कई आरोप लगाये.

आरा के सांसद आरके सिंह एवं सांसद सुशील कुमार सिंह के सामने जब यह बात आयी तो सांसद आरके सिंह ने मोबाइल पर फोन लगाकर सीओ को जमकर डांट पिलाई. कहा कि तुमने आरा में बहुत गड़बड़ियां की हैं, यदि जांच में जरा भी लापरवाही हुई तो तुम जेल जाने के लिए तैयार रहो. उन्होंने कहा कि मैं किसी भी कीमत पर जनता के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा. दोषी पदाधिकारी नपेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए. आम जनता को सताने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बीते रविवार को करोड़ों की जमीन के मालिक स्वर्गीय रामखेलावन सिंह के पुत्र कृष्ण कुमार सिंह उर्फ कुमार जी की हत्या कर दी गई थी. इस हत्या को जमीन विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस जांच कर रही है. इस मामले कई हाई प्रोफाइल लोगों के नाम सामने आए हैं. जिसमें आरा की डिप्टी मेयर के बेटे और हम के प्रवक्ता का नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें-

आरा में दिनदहाड़े व्यवसायी को अपराधियों ने गोलियों से भूना, 25 राउंड फायरिंग