राजद के खिलाफ भाजपा का उग्र प्रदर्शन, फूंका लालू-नीतीश का पुतला

पटना(नियाज़ आलम) : आरजेडी-बीजेपी कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प के बाद अब भाजपा और उग्र हो गई है. गुरुवार को बीजेपी नेताओं समेत सैकड़ों कार्यकर्ता राजधानी के डाकबंगला चौराहा पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया. चीफ मिनिस्टर नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो के खिलाफ खूब नारे लगाए गए. दोनों का पुतला भी दहन किया गया.

बड़ी संख्या में भाजपा कार्यालय से लालू-नीतीश के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बीजेपी नेता नितिन नवीन और प्रेम कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ता डाकबंगला चौराहा पहुंचे, हाथों में जंगल राज लिखा हुआ पोस्टर भी था.

प्रदर्शन करते भाजपा कार्यकर्ता
प्रदर्शन करते भाजपा कार्यकर्ता

इस मौके पर नितिन नवीन ने चेतावनी देते हुए कहा कि लालू प्रसाद और उनके बेटों की गुंडागर्दी अब नहीं चलेगी. जिस तरह उन्होंने भाजपा कार्यालय पर हमला करवाया, उसी के विरोध में आज लोकतांत्रिक तरीके से आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के बेटों को भाजपा चेतावनी देती है, कि अगर हमें जान की बाजी भी लगानी पड़ी तो हम पीछे नहीं हटेंगे, लेकिन बिहार में अमन-चैन बिगड़ने नहीं देंगे. राजद जितना भी प्रयास करना है, कर ले. नितिन ने आगे कहा कि अगर आरजेडी में हिम्मत है तो सड़क पर आकर जनता की अदालत में लड़े. राजद के लोग पीछे से हमला बंद करें.

नितिन नवीन, बीजेपी विधायक
नितिन नवीन, बीजेपी विधायक

भाजपा विधायक ने तल्ख लहजे में कहा कि अगर भाजपा के कार्यकर्ता करवट लेंगे तो लालू के लोगों का सड़क पर चलना भी मुश्किल हो जाएगा. इसलिए कहते हैं कि लोकतंत्र के तरीके से आइये, दूसरे तरीके से आएंगे तो भाजपा ईंट का जवाब पत्थर से देना जानती है.

प्रदर्शन करते भाजपा कार्यकर्ता
प्रदर्शन करते भाजपा कार्यकर्ता

उधर भाजपा नेता प्रेम कुमार ने भी राजद पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से राजद कार्यकर्ताओं ने हमला किया, भाजपा चाहती तो जवाब दे सकती थी, लेकिन हम लोकतंत्र में भरोसा रखते हैं और उसी तरीके से सरकार का विरोध भी करेंगे.

प्रेम कुमार, नेता बीजेपी
प्रेम कुमार, नेता बीजेपी

बता दें कि इसी मामले में गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय के नेतृत्व में पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल राज्यपाल से मिलेगा. मालूम हो कि बुधवार को पटना स्थित बीजेपी कार्यालय के बाहर बीजेपी और आरजेडी के कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प हुई थी. जिसमें खूब लाठी-डंडे चले थे. दोनों ही तरफ के कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई थीं.

लालू-तेजस्वी-तेजप्रताप के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर, ADG बोले- देखेंगे सबूत
अगर जवाब देते भाजपा कार्यकर्ता तो लाशों के ढेर लग जाते
पटना में RJD-BJP कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प, लाठी-डंडे चले, कई घायल