ताबड़तोड़ वारदात से सहमा मधुबनी, आज फिर बिजनेसमैन का मर्डर

lc-breaking

लाइव सिटीज(शैलेन्द्र) :   ताबड़तोड़ वारदात से मधुबनी सहमा हुआ है. यहां अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. मन बढुए अपराधी बेखौफ होकर एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. मासूम नैंसी की अपहरण कर हत्या का मामला अभी धधक ही रहा था कि फिर से मंगलवार की दोपहर अपराधियों ने मधुबनी के जयनगर में एक बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या कर दी.



जानकारी के मुताबिक व्यवसायी अपने दुकान से घर जा रहा था. तभी अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर व्यवसाई की हत्या कर दी. स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधियों ने व्यवसाई को तीन गोलियां मारी है. फायरिंग के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. ताज्जुब की बात तो यह है कि इस बार भी अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार होने में सफल रहे. हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने एनएच 104 को जाम कर दिया. आक्रोशित लोग प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से मधुबनी धधक रहा है. मासूम नैंसी की अपहरण के बाद हत्या से मधुनबनी के लोग सदमे हैं. प्रशासन के खिलाफ उनके मन में उबाल है. जिले के आला-अधिकारियों की चुप्पी लोगों को और भभका रही है. कुछ दिनों पहले ही मधुबनी में ही डबल मर्डर की खबर ना कोहराम मचा दिया था. एक मकान मालिक ने बाप और बेटी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी.

मामले ने तूल पकड़ा. लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया. आरोपी हत्यारे के घर में आग लगा दी गई. मधुबनी में बढ़ते अपराध से आजीज आ चुके लोगों ने कानून हाथ में लेने की कोशिश की और आरोपी हत्यारे को गांव वालों के हवाले करने की मांग करने लगे. पुलिस की जीप को घर लिया. जैसे -तैसे तब मधुबनी पुलिस ने अपनी इज्जत बचाई और हत्या आरोपी को लेकर वहां निकल पाई.ताबड़तोड़ हो रहे अपराध के बाद मधुबनी के लोगों में गुस्सा है. बढ़ते अपराध और पुलिस की हर मोर्चे पर हार यह साबिक करती है कि मधुबनी में सबकुछ ठीक तो नहीं ही चल रहा है.

यह भी पढ़ें- भीतर से सुलग रहा मधुबनी , बोल रहा DM-SP हाय-हाय
  बाप-बेटी की चाकू से गोदकर हत्या, गांव वालों ने पुलिस को घेरा, कई राउंड हवाई फायरिंग