चौकीदार ने थानेदार पर लगाया आरोप, कहा इंसाफ नहीं मिला तो कर लूंगा सुसाइड

मुजफ्फरपुर (विकाश गुप्ता) : मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थानेदार पर उनके ही चौकीदार ने दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. मामला इतने पर नहीं थमा है. उन्होंने इंसाफ नहीं मिलने की स्थिति में आत्महत्या की चेतावनी भी दी है.

जानकारी के अनुसार पीड़ित चौकीदार मंझौलिया निवासी मो अली ने डीएम को आवेदन दिया है तथा इंसाफ की गुहार लगायी है. उन्होंने अपने आवेदन में यह भी कहा है कि यदि उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो 15 अक्टूबर को एक बजे थाना गेट के सामने जहर खाकर आत्महत्या कर लेंगे.

चौकीदार ने डीएम को दिये गये अपने आवेदन में कहा है कि थानाध्यक्ष ने एक साथ दो जगहों पर ड्यूटी लगा दी. सबहा चौक पर सावन माह में सोमवारी ड्यूटी में था. इसी बीच सबहा चौक पर एक ट्रक पलट गया. इसकी सूचना मोबाइल से थानाध्यक्ष को दी. ट्रक मालिक के आने पर थानाध्यक्ष के पास भेज दिया.

चौकीदार ने बताया कि थानाध्यक्ष ने अवैध लेनदेन कर ट्रक को छोड़ दिया, लेकिन उसे छोड़ने का आदेश नहीं दिया. विरोध करने पर ट्रक मालिक से विवाद हो गया व बाद में मालिक जबरन ट्रक को लेकर चला गया. जब इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दी, तो थानाध्यक्ष गाली गलौज कर हमें थाने पर से भगा दिया. इसके बाद थानाध्यक्ष उसे निलंबित करने की बात कहकर ड्यूटी नहीं करने दे रहे हैं.

इस संबंध में वरीय पुलिस अधिकारियों को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. मामले में पूछने पर थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने अपने ऊपर लगे आरोप को बेबुनियाद बताया है. थानेदार ने कहा कि चौकीदार ड्यूटी नहीं करना चाहता है. उन्होंने बताया कि इस मामले की जानकारी सभी वरीय पदाधिकारियों को दी जा चुकी है.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)