दादी को मारने आए थे हमलावर, निशाना चूका, 2 साल के पोते को लग गई गोली

समस्तीपुर/रोसड़ा (राजू गुप्ता) : रोसड़ा थाना क्षेत्र के भोरहा गांव में बीती रात बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने 2 साल के एक बालक को गोली मार दी. गोली बालक के पैर में लगी है. गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गये. घटना को अंजाम अपराधियों ने तब दिया जब बालक की दादी उसे गोद में लेकर घर के बाहर बैठी हुई थी. अपराधियों का इरादा दादी को ही गोली से मारना था पर उनका निशाना चूक गया और गोली दादी को ना लगकर मासूम पोता शिवम को लग गया.

घटना के कारणों का पता अब तक नहीं चल सका है. गोली लगने से गंभीर रुप से जख्मी हुए भोरहा के शंभू पासवान के पुत्र शिवम कुमार का इलाज निजी क्लिनिक के चिकित्सक द्वारा किया गया है. बालक की स्थिति खतरे से बाहर बताया गया है. अपराधियों को दबोचने के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है .

जख्मी बच्चा
जख्मी बच्चा

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात भोरहा गांव में स्व. चुम्मन पासवान की पत्नी पाबो देवी अपने 2 वर्षीय पोते शिवम को गोद में लिए घर के आगे सड़क किनारे बैठी थी. इसी दौरान गांव के दक्षिण दिशा की ओर से बाइक पर सवार दो अपराधी वहां धमके और पिस्तौल निकालकर पाबो देवी को मारने के लिए गोली चला दी. गोली पाबो देवी को ना लगकर गोद में बैठे पोता शिवम कुमार के पैर में लग गयी.

गोली के आवाज पर जुटे आस-पास के लोगों ने आनन् फानन में जख्मी बालक को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. चिकित्सक ने गोली आर-पार हो जाने की बात कही. ईलाज के बाद बच्चे की स्थिति खतरे से बाहर बताया गया है. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. ग्रामीणों ने बताया गया कि पाबो देवी के पति स्वर्गीय चुम्मन पासवान की कुछ दिनों पहले ही मौत हुई है.

रोसड़ा एसडीपीओ अजीत कुमार ने बताया कि पुलिस टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रात से ही जुटी हुई है. जगह -जगह छापेमारी भी की गयी है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी. घटना को पारिवारिक विवाद से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें-

बदमाशों ने चाचा को चाकू से गोद डाला, भतीजे को जमकर पीटा
BREAKING : पटना में भीषण सड़क हादसा, पांच की मौत