सीतामढ़ी में रिश्वत लेते निगरानी के हत्थे चढ़ा सर्किल इंस्पेक्टर

लाइव सिटीज डेस्क/सीतामढ़ीः बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के रिश्वतखोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. शनिवार को सीतामढ़ी जिले में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया. दरअसल सीतामढ़ी के पुपरी से निगरानी विभाग के टीम ने सीओ को गिरफ्तार किया है. मामला रिश्वत लेने का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक पुपरी सर्किल इंस्पेक्टर नितेंद्र कुमार को निगरानी की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा. वो किसी केस के एवज में 6 हजार रुपये की रिश्वत की डिमांड कर रहे थे. इसी दौरान निगरानी की टीम ने उन्हें दबोच लिया. गुप्त सूचना के आधार पर जानकारी मिली कि सर्किल इंस्पेक्टर नितेंद्र काफी दिनों से एक केस को फाइनल करने के लिए रिश्वत मांग रहे थे. जिसकी शिकायत निगरानी विभाग को मिली. शिकायत मिलने के बाद निगरानी की टीम ने उन्हें रिश्वत लेते दबोच लिया.

सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद निगरानी विभाग के अधिकारी आरोपी इंस्पेक्टर को किसी गुप्त स्थान पर ले गई. जहां उनसे घंटों पूछताछ की गई. पूछताछ के बाद निगरानी के अधिकारी सीओ नितेंद्र को लेकर पटना रवाना हो गए.

बता दें कि सीतामढ़ी में सरकारी अधिकारी के घूस लेने का ये कोई पहला मामला नहीं है. इसके पूर्व इस साल 11 फरवरी को निगरानी विभाग की टीम ने रून्नीसैदपुर थाना प्रभारी उमाकांत व 13 मई को मुख्यालय डुमरा के आफिसर्स कालोनी स्थित आवास से जिला योजना पदाधिकारी ओम प्रकाश को 2 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें-
 CM नीतीश ने बुलाई DGP समेत टॉप-कॉप्स की बैठक
लालू-शहाबुद्दीन टेप : सुमो ने कहा-एक्शन लें नीतीश, मिलेंगे राज्यपाल से
लालू-शहाबुद्दीन का टेप आया सामने, देश की सियासत गरम