गांधी सेतु पर रेलिंग से लटका ट्रक, नीचे गिरता तो जा सकती थीं कई जानें

लाइव सिटीज डेस्कः गांधी सेतु पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. तीन गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई है. बताया जा रहा है कि दो ट्रक और एक बस आमने-सामने से टकरा गए. पुल पर भारी जाम के हालात हो गए हैं. गाड़ियों की लंबी कतारें लगी है. पुलिस बल मौके पर मौजूद है. जाम छुड़ाने की कोशिश कर रहा है.

बताया जाता है कि गांधी सेतु के पाया नंबर दो के पास ये हादसा हुआ. तेज रफ्तार में आ रही बस ने दो ट्रकों को ठोक दिया. अनियंत्रित होकर एक ट्रक पुल पर ही रह गया लेकिन दूसरा ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ आधा बाहर चला गया. ट्रक बिलकुल पुल की रेलिंग पर झूलता नजर आ रहा था. लोगों ने जैसे तैसे ड्राइवर को बाहर निकाला. ट्रक को भी हटाने की कोशिश की जा रही है.

आप तस्वीरों में देख सकते हैं ट्रक किस तरह से रेलिंग पर टिका है. कभी भी ट्रक नीचे गिर सकता है. अगर ट्रक रेलिंग तोड़कर सीधा पुल के नीचे चला जाता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था. आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि ये हादसा गंगा नदी के बीचोबीच नहीं बल्की नदी से पहले ही हुआ. नींचे बने घरों को देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर ट्रक नीचे गिरता तो कितनी बड़ी घटना हो सकती थी.

फिलहाल ट्रक को हटाने की कोशिशें की जा रही हैं. जेसीबी मशीन से ट्रक को पुल पर वापस लाने की जद्दोजहद जारी है. युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है. अगर जल्दी ट्रक को नहीं हटाया गया तो जाम की स्थिती और भी खराब हो सकती है. उधर सूचना मिलते ही पुलिस की पूरी टुकड़ी को मौके पर तैनात किया गया है.

आलाधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं. तीनों थाने की पुलिस पुल पर मौजूद है. वैशाली और पटना पुलिस मिलकर जांम छुड़ाने में जुटी है.

यह भी पढ़ें –
इंतजार खत्‍म : तैयार हो रहा है आपके लिए बंगला, जमीन सहित 16 लाख से शुरु