गोपालगंज में ताबड़तोड़ फायरिंग कर हीरो एजेंसी से 15 लाख रुपये की लूट, एक कर्मी को लगी गोली

गोपालगंज(त्रिभुवन मिश्रा): राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर नगर थाना के बंजारी चौक पर स्थित हीरो एजेंसी से अपराधियों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर 15 लाख रूपये लूट कर बड़े आराम से कुचायकोट की तरफ भाग निकले. वहीं घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई.
इस लूट की घटना को लेकर पूरे जिले की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. बता दें कि शहर के बंजारी चौक के समीप एनएच 28 पर स्थित गोपाल मोटर्स हीरो बाइक एजेंसी से लगभग 2.30 बजे एजेंसी के स्टाफ रूपये जमा करने जा रहे थे.
जैसे ही स्टाफ ने एजेंसी के गेट पर लगे बोलेरो में रूपये से भरा बैग रखने की कोशिश की वैसे ही दो अपाचे बाइकों पर सवार चार की संख्या में अपराधी फायरिंग करते वहां पहुंच गये और स्टाफ से रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश करने लगे. इसी दरम्यान अपराधियों की गोली से एक स्टाफ घायल हो गया.
मौके की नजाकत को देखते हुए अपराधी रुपयों से भरा एक थैला लूट कर भागने में सफल रहा. गोपाल हीरो एजेंसी के प्रोप्राइटर गप्पू राय ने बताया कि लूटे गए बैग में 15 लाख रूपये रखे हुए थे जिसे ऐक्सिस बैंक में जमा करना था.
लूट की घटना के बाद पुलिस पूरे जिले में सक्रिय हो गई है. सभी मार्गों पर पुलिस नाकेबंदी कर वाहन चेकिंग अभियान चला रही है. फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी टिप्पणी करने से परहेज कर रही है.
यह भी पढ़े- कृषि समन्वयकों की बहाली का रास्ता साफ, 30 मई तक परिणाम प्रकाशित करे बीएसएससी: हाई कोर्ट
                  पांच नक्सलियों को कोर्ट ने दी फांसी की सजा