रिलायंस कर्मी की मोतिहारी में हत्या, सिर में मारी गोली, जमुई का था रहनेवाला

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में अपराध कम नहीं हो रहे हैं. इसी की कड़ी में आज मोतिहारी में अपराधियों ने रिलायंस कर्मी की हत्या कर दी. अपराधियों ने गोली मार घटना को अंजाम दिया. रिलायंस कर्मी दीपक बिहार के जमुई का रहनेवाला था.

सूत्रों के अनुसार बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने मधुबन-चकिया पथ में पीपरा थानाक्षेत्र के नरहरपकड़ी पुल के पास घटना को अंजाम दिया गया. उस समय दीपक साइट चेक कर लौट रहा था. तकनीशियन दीपक कुमार साह अपने एक मित्र रवि सिंह के साथ अपाचे बाइक (संख्या बीआर 46 ई 2740) से चकिया शहर स्थित अपने आवास पर लौट रहे थे. इसी बीच नहर पकड़ी पुल के पास 3 बाइक पर सवार सात अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और पीछे से सिर में गोली मार दी.

गोली लगने के बाद दीपक अपने बचाव के लिए कुछ दूर तक भागे, लेकिन कुछ ही दूरी पर जाकर गिर पड़े तथा मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं साथी ने अपनी जान झाड़ी में छिपकर बचाई. सूत्रों के अनुसार दीपक जमुई जिले का निवासी था. वह अपने परिवार के साथ चकिया शहर के वार्ड नंबर 9 में रहता था. शनिवार की शाम वह साइड चेक कर लौट रहा था कि अपराधियों ने उन्हें अपनी गोली का निशाना बना दिया.

बताया गया है कि पिछले दिनों दीपक को धमकी मिली थी. धमकी देने के पीछे मोतीपुर साइड पर गार्ड चेंज करना कारण बताया गया है. डीएसपी मुंद्रिका का प्रसाद ने बताया कि पुलिस दीपक साह के साथ बाइक पर सवार रवि से पूछताछ कर रही है. साथ ही पूर्व में मिली धमकी को लेकर दिए गए आवेदन की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना के कारणों का खुलासा हो जाएगा. मामले में दो लोगों को नामजद किया गया है. घटना के बाद दीपक की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें :  निराश पटना : बोली पब्लिक – ए मोदी जी, न कुच्छो देना था त एतना हाँके के का जरुरत था
गंगा से लेकर दीवाली-छठ तक पर बोले नरेंद्र मोदी, विकास की भी कहीं बातें
पीएम मोदी पहुंचे पटना एयरपोर्ट, सीएम नीतीश व राज्यपाल मलिक ने किया स्वागत
कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)